बॉडी शेमिंग पर एक्ट्रेस का यूं छलका दर्द, कहा- अब नहीं मिल रहा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 22, 2019 08:52 AM2019-11-22T08:52:28+5:302019-11-22T08:52:28+5:30

नेहा धूपिय़ा ने दर्द बयां करते हुए कहा है कि मां बनने के बाद उनको फिल्मो के ऑफर मिलना बंद हो गए हैं।

Actress Neha Dhupia spared pain on body shaming | बॉडी शेमिंग पर एक्ट्रेस का यूं छलका दर्द, कहा- अब नहीं मिल रहा...

बॉडी शेमिंग पर एक्ट्रेस का यूं छलका दर्द, कहा- अब नहीं मिल रहा...

Highlightsबॉलीवुड में ये माना जाता है कि एक्ट्रेस का करियर बहुत लंबा नहीं होता है। मेल एक्टर के मुकाबले फीमेल एक्ट्रेस को जल्दी काम मिलना बंद हो जाता है।

बॉलीवुड में ये माना जाता है कि एक्ट्रेस का करियर बहुत लंबा नहीं होता है। मेल एक्टर के मुकाबले फीमेल एक्ट्रेस को जल्दी काम मिलना बंद हो जाता है। एक्ट्रेस की एक बार शादी और बच्चे हो गए तो उनके काम मिलना लगभग बंद हो जाता है। इस तरह की बारें जिसके साथ सच हो रही हैं वह हैं एक्ट्रेस नेहा धूपिया।नेहा ने हाल ही में अपना दर्द बयां किया है।

नेहा धूपिय़ा ने दर्द बयां करते हुए कहा है कि मां बनने के बाद उनको फिल्मो के ऑफर मिलना बंद हो गए हैं। इतना ही नहीं उनको बॉडी शेमिंग का सामना करना है। इस तरह से नेहा का दर्द पहली बार इस तरह से छलका है।

पिंकविला से बात करते हुए नेहा ने कहा है कि आज आज के समय में काम के इंतजार में बैठे नहीं रह सकते हो।हम सबके पास आज के समय में प्लेटफॉर्म हैं और सभी की दुकाने हैं। जब आप मां बन जाती हैं तो लोग अपने लिए एक अलग सोच बना लेते हैं। प्रेग्नेंसी से पहले मेरा आखिरी काम तुम्हारी सुल्लू था , जिसके लिए मुझे अवॉर्ड भी मिला था।

लेकिन बच्चे को जन्म देने के बाद मुझे ऑफर नहीं मिल रहे हैं। अब मैं बेव सीरीज के लिए ट्राइ कर रही हूं देखती हूं क्या होता है। जब मैं प्रेग्नेंट थी तो उस वक्त असुरक्षा की कोई भावना मन में नहीं थी। लेकिन बच्ची के जन्म के बाद शरीर के आकार को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

नेहा ने कहा है कि मैं ये नहीं कह रही कि लोगों को वजन कम करने की जरुरत नहीं है। मुझे याद है एक फीमेल जर्नलिस्ट ने मेरे वेट को लेकर कुछ लिखा था जिसके बाद मैं जमकर ट्रोल हुई थी। जिसका मैंने जवाब भी दिया था। किसी भी नई मां को उसको वजन को लेकर ट्रोल करना सही नहीं है।

बता दें नेहा और अंगद बेदी 2018 में पिता बने थे। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है। हाल ही में बेटी के पहले जन्मदिन पर नेहा बेटी के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची थीं।

Web Title: Actress Neha Dhupia spared pain on body shaming

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे