साउथ एक्ट्रेस नमिथा हुईं बीजेपी में शामिल, जेपी नड्डा की उपस्थिति में जॉइन की पार्टी

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 30, 2019 07:29 PM2019-11-30T19:29:52+5:302019-11-30T19:29:52+5:30

नमिथा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। साउथ इंडियन फिल्मों में आने से पहले नमिथा ने कई स्थानीय ब्यूटी कॉम्पिटिशन जीते।

Actress Namitha joins BJP, in presence of BJP National Working President JP Nadda in Tamil Nadu | साउथ एक्ट्रेस नमिथा हुईं बीजेपी में शामिल, जेपी नड्डा की उपस्थिति में जॉइन की पार्टी

साउथ एक्ट्रेस नमिथा हुईं बीजेपी में शामिल, जेपी नड्डा की उपस्थिति में जॉइन की पार्टी

Highlightsनमिथा ने तेलुगु रोमांटिक फिल्म सोंथम से साल 2002 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।नमिथा को साल 1998 में 'मिस सूरत' का ताज पहनाया गया था।

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस नमिथा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जॉइन कर ली है। शनिवार को बीजेपी नेशनल वर्किंग प्रेसिडेंट जेपी नड्डा की उपस्थिति में नमिथा बीजेपी में शामिल हुईं।

नमिथा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। साउथ इंडियन फिल्मों में आने से पहले नमिथा ने कई स्थानीय ब्यूटी कॉम्पिटिशन जीते। उन्हें साल 1998 में मिस सूरत का ताज पहनाया गया था।




नमिथा ने फेमिना मिस इंडिया 2001 में भाग लिया था और वह प्रतियोगिता में तीसरी रनर अप रही थीं। नमिथा 'सोनी व्यूअर्स चॉइस मिस इंडिया 2001' का खिताब भी जीता चुकी हैं। उन्होंने तेलुगु रोमांटिक फिल्म सोंथम से साल 2002 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Web Title: Actress Namitha joins BJP, in presence of BJP National Working President JP Nadda in Tamil Nadu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे