शाहिद कपूर की फिल्म ' कबीर सिंह' को मिला एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ, आलिया भट्ट पर साधा निशाना

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 8, 2019 12:50 PM2019-07-08T12:50:47+5:302019-07-08T12:50:47+5:30

बहन रंगोली चंदेल ने आपने ट्विटर हैंडल पर एक्ट्रेस आलिया को निशाना बना के शाहिद कपूर के पक्ष में लिखा कहा

actores kangana ranaut sis rangoli chandel support shahid kapoor film | शाहिद कपूर की फिल्म ' कबीर सिंह' को मिला एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ, आलिया भट्ट पर साधा निशाना

शाहिद कपूर की फिल्म ' कबीर सिंह' को मिला एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ, आलिया भट्ट पर साधा निशाना

Highlightsएक्टर शाहिद के फिल्म ' कबीर सिंह के पक्ष में एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का नाम सामने आया हैं।फिल्म ' कबीर सिंह के ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जान कारी दी हैं शाहिद कपूर की फिल्म ' कबीर सिंह ने फिल्म गली बॉय,उरी, भारत और कलंक को पीछाड में सफल हो गई हैं ।

एक्टर शाहिद कपूर  की फिल्म ' कबीर सिंह आजकल मीडिया की लाइमलाइट  बंटोरने में पीछे नहीं हैं। फिल्म ' कबीर सिंह को  लेकर  क्रिटिक्स ने आलोचना की  तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग फिल्म का समर्थन कर  रहे हैं । एक्टर शाहिद  की फिल्म  ' कबीर सिंह  के पक्ष में एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल  का नाम सामने आया हैं।

 बहन रंगोली चंदेल ने आपने ट्विटर हैंडल पर एक्ट्रेस आलिया को निशाना बना के शाहिद कपूर के पक्ष  में लिखा कि "ये जो बेरोजगार अनपढ़ गंवार फेमिनाजी जो कबीर सिंह पर टूट पड़े हैं
गली बॉय फिल्म में सैफीना (आलिया भट्ट)  के किरदार में कोई बुराई नहीं लगी?  ज्यादा वॉयलेंट थी, ज्यादा गाली देती थी और ज्यादा बड़ी क्रिमिनल थी जितना कबीर कभी नहीं हो सकता"
  रंगोली चंदेल ने ऐसे ही कई शाहिद कपूर के  रोल की तुलना  आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय से ट्विटर हैंडल पर  किया हैं।





 कंगना रनौत ने और उनकी  बहन  पहले रंगोली चंदेल ने  कई बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट को आपना निशाना बनाया हैं  जैसे  नेपोटिस्म और फिल्म 'मणिकर्णिका  के समय भी उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट करण जौहर के नक्शेकद पर चलती हैं।  रंगोली चंदेल से पहले भी एक्टर शाहिद कपूर  को उनकी फैमली वालो ने  फिल्म ' कबीर सिंह को  समर्थन किया है।

 एक्टर  शाहिद कपूर  की फिल्म ' कबीर सिंह  भारत देश में ही नही बल्कि विदेश में भी धमाल मचा रही है। हाल ही  फिल्म ' कबीर सिंह ऑस्ट्रेलिया मे रिलीज हुई हैं बता दे की तरण आदर्श ने आपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ' कबीर सिंह  के  ऑस्ट्रेलिया  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  की जानकारी दी हैं  शाहिद कपूर  की फिल्म ' कबीर सिंह  ने फिल्म गली बॉय,उरी, भारत और कलंक को पीछाड में सफल हो गई हैं ।  फिल्म ' कबीर सिंह ऑस्ट्रेलिया  बॉक्स ऑफिस 2018 कमाई की हैं।



 

Web Title: actores kangana ranaut sis rangoli chandel support shahid kapoor film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे