साजिद खान का समर्थन करना राखी सावंत को पड़ा भारी, शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर दर्ज हुई प्राथमिकी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 10, 2022 06:47 AM2022-11-10T06:47:50+5:302022-11-10T07:33:19+5:30

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को राखी सावंत और उनके वकील के खिलाफ अंबोली थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 500 (मानहानि) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

Actor Sherlyn Chopra's Defamation Case Against Rakhi Sawant bigg boss sajid khan | साजिद खान का समर्थन करना राखी सावंत को पड़ा भारी, शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर दर्ज हुई प्राथमिकी

साजिद खान का समर्थन करना राखी सावंत को पड़ा भारी, शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर दर्ज हुई प्राथमिकी

Highlightsशर्लिन चोपड़ा ने साजिद के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करा चुकी हैं।राखी ने बिग बॉस में जाने और साजिद खान से सवाल पूछने की इच्छा जाहिर की थी।साजिद खान शो का हिस्सा बनने के बाद से लगातार विवादों में बने हुए हैं।

मुंबईः सुर्खियों में रहनेवालीं अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ  मानहानि के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर मानहानिकारक और आपत्तिजनक टिप्पणी करने और निर्देशक साजिद खान का समर्थन करने का आरोप लगाया है।

गौरतलब बात है कि शर्लिन चोपड़ा ने साजिद के खिलाफ पहले छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को राखी सावंत और उनके वकील के खिलाफ अंबोली थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 500 (मानहानि) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने अभी सावंत को जांच के लिए नहीं बुलाया है।

बीते दिनों राखी सावंत ने बिग बॉस 16 में जाने की इच्छा जताते हुए कहा था कि वह शो में निर्माता साजिद खान से कुछ विशेष सवाल पूछना चाहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में राखी से कुछ पत्रकार सवाल करते नजर आए थे कि क्या वह 'वाइल्डकार्ड प्रतियोगी' के रूप में बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगी। आप जाएंगी तो धमाल होगा।" राखी ने कहा था, "तो बोलो बिग बॉस वालों को, मेरे को लेले। मैं धमाल करूंगी। मैं दूध का दूध पानी का पानी करूंगी। राखी ने ये बात साजिद के संदर्भ में कही थी। 

राखी ने कहा-  'साजिद खान से स्पेशल सवाल करूंगी मैं जो भी जनता के सामने है पूछूंगी। जो सच है साजिद खान बता देंगे। राखी ने आगे कहा कि मुझे पता है मेरा कोई हक नहीं बनता किसी से सवाल करने का लेकिन देश की जनता जानना चाहती है तो मैं पूछूंगी। अगर बिग बॉस मुझे लेते हैं तो मैं एंटरटेनर हूं तो मैं निश्चित ही अंदर एंटरटेन करूंगी।'

Web Title: Actor Sherlyn Chopra's Defamation Case Against Rakhi Sawant bigg boss sajid khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे