ट्विटर पर किया ऐलान, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आएंगे ये अभिनेता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2018 04:31 PM2018-08-06T16:31:21+5:302018-08-06T16:31:21+5:30

आंध्र सीएम के रोल में अभिनेता राणा दग्गुबाती एन.टी.रामा राव की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद राणा ने किया है।

actor rana daggubati will play the role of n chandrababu naidu in ntr | ट्विटर पर किया ऐलान, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आएंगे ये अभिनेता

ट्विटर पर किया ऐलान, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आएंगे ये अभिनेता

नई दिल्ली, 6 अगस्त: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू के जीवन पर आधारित फिल्म अब पर्दे पर नजर आने वाली है। खास बात ये है कि आंध्र सीएम के रोल में अभिनेता राणा दग्गुबाती एन.टी.रामा राव की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद राणा ने किया है। 

उन्होंने कहा है कि ये उनके लिए सम्मान की बात है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करके जानकारी देते हुए कहा है कि  'एनटीआर' आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री का किरदार निभाना सम्मान।अपना कीमती समय देने के लिए शुक्रिया'। इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट की है।


उन्होंने ट्वीट के साथ ये भी साफ किया कि ये फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार व राजनेता एन.टी. रामा राव के जीवन पर आधारित है। वहीं, खबरों की मानें तो बायोपिक में एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार अदाकारा विद्या बालन निभाती नजर आ सकती हैं। वहीं, खबरों के मुताबिक भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रविकिशन भी फिल्म में बेहद अहम रोल में नजर आ सकते हैं। वहीं, इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है।

 अभिनेता और एनटीआर के बेटे बालकृष्णा इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म बालकृष्ण द्वारी एनबीके फिल्म बैनर तले बना रही है। साथ ही ये बायोपिक इस साल दशहरे पर रिलीज हो सकती है।

Web Title: actor rana daggubati will play the role of n chandrababu naidu in ntr

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे