मृत शख्स के परिवार की मदद करता रहूंगा, यह मेरी गलती नहीं थी; कार हादसा पर अभिनेता रजत बेदी

By अनिल शर्मा | Published: September 19, 2021 08:19 AM2021-09-19T08:19:21+5:302021-09-19T08:31:36+5:30

रजत बेदी ने एक साक्षात्कार में बताया, हादसे ने मुझे पूरी तरह से नष्ट कर दिया। भले ही यह मेरी गलती नहीं थी, मैं तबाह हो गया हूं, यह सोचकर कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैंने उसकी जान बचाने की पूरी कोशिश की।

actor rajat bedi on car accident will continue to help the family of the deceased it was not my fault | मृत शख्स के परिवार की मदद करता रहूंगा, यह मेरी गलती नहीं थी; कार हादसा पर अभिनेता रजत बेदी

मृत शख्स के परिवार की मदद करता रहूंगा, यह मेरी गलती नहीं थी; कार हादसा पर अभिनेता रजत बेदी

Next
Highlightsकार हादसे में को लेकर अभिनेता रजत बेदी ने कहा कि उनकी गलती नहीं थीरजत बेदी ने कहा है कि मृत शख्स के परिवार की आर्थिक मदद करते रहेंगेरजत ने मृतक की पत्नी को नौकरी दिलवा दी और बच्चियों के एफडी भी करवाए हैं

मुंबईः मुंबई के अंधेरी इलाके में 6 सितंबर को  अभिनेता रजत बेदी की कार से एक शख्स को टक्कर लग गई थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर रजत बेदी ने कहा है कि भले ही उनकी कोई गलती नहीं थी, लेकिन वह इस सब के लिए दोषी महसूस करते हैं, और उन्होंने पीड़ित परिवार का हर संभव मदद करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि 6 सितंबर को मुंबई के डीएन नगर इलाके में बेदी की कार ने राजेश बौद्ध को टक्कर मार दी थी जब एक नशे में धुत्त शख्स पार कर रहा था।तभी रजत बेदी की कार से उसे टक्कर लग गई। रजत बेदी ने घायल शख्स को कूपर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा था। हालांकि उसकी कुछ दिनों बाद ही मौत हो गई। शख्स को टक्कर लगने की जानकारी रजत ने डी एन नगर पुलिस स्टेशन को दी थी जिसके बाद प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। मामला अब भी जांच के तहत है।

दुर्घटना के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रजत बेदी ने एक साक्षात्कार में बताया, “हादसे ने मुझे पूरी तरह से नष्ट कर दिया। भले ही यह मेरी गलती नहीं थी, मैं तबाह हो गया हूं, यह सोचकर कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैंने उसकी जान बचाने की पूरी कोशिश की।

रजत बेदी ने आगे कहा, मैंने सभी खर्चों का ध्यान रखा, यहां तक ​​कि अंतिम संस्कार तक। मैं उनकी आर्थिक मदद करना जारी रखूंगा। मैं बस पुलिस का काम पूरा होने का इंतजार कर रहा हूं, और फिर मैं इन सबमें लगूंगाऔर बेटियों की देखभाल करूंगा और उनके लिए कुछ एफडी करवाऊंगा। मैंने उनकी पत्नी को भी एक स्थिर नौकरी दिलवा दी है, ताकि कम से कम परिवार की आमदनी अच्छी हो।

हादसे का जिक्र करते हुए कोई मिल गया अभिनेता ने कहा कि हादसे के तुरंत बाद कार से बाहर निकला, उसे उठाया और अस्पताल ले गया। रजत ने कहा कि गनीमत रही कि हादसा रात में नहीं हुआ। यह शाम के 5:30 बजे हुआ, नहीं तो उन्होंने मान लिया होगा कि मैं पीकर गाड़ी चला रहा था।अभिनेता ने स्वीकार किया कि अस्पताल पहुंचने पर उनकी समस्याएं खत्म नहीं हुईं। सुबह 3 बजे उसके लिए खून की व्यवस्था भी की थी।

Web Title: actor rajat bedi on car accident will continue to help the family of the deceased it was not my fault

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे