अभिनेता अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- दोबारा कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहता

By अनिल शर्मा | Published: September 18, 2021 08:44 AM2021-09-18T08:44:58+5:302021-09-18T08:53:30+5:30

अमित ने मौनी रॉय पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मेंरी पत्नी का इस्तेमाल किया है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगा कि वह सच्ची है लेकिन जब उनकी पत्नी रूबी मुसीबत में थी, तब मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया।

actor amit tandon made a big allegation on mouni roy said never wants to see her face again | अभिनेता अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- दोबारा कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहता

अभिनेता अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- दोबारा कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहता

Highlightsटीवी अभिनेता अमित टंडन ने मौनी राय पर आरोप लगाया हैकहा मुसीबत के समय मौनी ने पत्नी का साथ छोड़ दिया था

मुंबईः टीवी अभिनेता अमित टंडन ने अभिनेत्री मौनी रॉय पर आरोप लगाया है कि उसने अपने मतलब के लिए उनकी पत्नी रूबी टंडन का इस्तेमाल किया। अमित ने यहां तक कहा है कि वह मौनी रॉय का चेहरा दोबारा देखना नहीं चाहते हैं।

ईटाइम्स के टेलीस्टार्स टॉक सेगमेंट के दौरान अभिनेता अमित ने कई सारी चीजों को लेकर बातें कीं। इसी दौरान अमित से उनकी पत्नी और मौनी रॉय की दोस्ती के बारे में सवाल किया गया जिसके जवाब में अभिनेता ने मौनी को पहचानने से इंकार करते हुए कहा कि कौन मौनी रॉय ? मुझे पता है मेरी पत्नी रूबी ऐसा नहीं कहेगी, लेकिन इसने उसके साथ बहुत कुछ किया है।

अमित ने मौनी रॉय पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मेंरी पत्नी का इस्तेमाल किया है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगा कि वह सच्ची है लेकिन जब उनकी पत्नी रूबी मुसीबत में थी, तब मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। अमित ने आगे कहा, जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, ठीक वैसा ही हुआ। हम देख रहे हैं मौनी रॉय का नया चेहरा, यह वह मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे। बकौल अमित, मैं दोबारा कभी मौनी रॉय का चेहरा नहीं देखना चाहता।

Web Title: actor amit tandon made a big allegation on mouni roy said never wants to see her face again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे