Maharashtra Assembly Election 2019: एक्टर अजाज खान को मिली हार, नोटा से भी कम मिले वोट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2019 02:25 PM2019-10-24T14:25:56+5:302019-10-24T19:32:22+5:30

अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाने वाले एजाज खान महाराष्ट्र चुनाव के मैदान में उतरे थे। एजाज को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है।

Actor Ajaz Khan Who Contested Polls, Currently In Sixth Position; Gets Less Votes Than NOTA | Maharashtra Assembly Election 2019: एक्टर अजाज खान को मिली हार, नोटा से भी कम मिले वोट

Maharashtra Assembly Election 2019: एक्टर अजाज खान को मिली हार, नोटा से भी कम मिले वोट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वह दिन आ गया है जिसका हर किसी को इंतजार था। अब आज हर किसी उम्मीदवार की किस्मत का फैसला आज हो जाएगा। जनता ने किसे चुना है और किसे बाहर का रास्ता दिखाया है ये आज साफ हो जाएगा। ऐसे में बिग बॉस के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता एजाज खान मुंबई के भायखल्ला सीट से बतौर स्वतंत्र उम्मीदवार चुनाव लड़ा है।

यहाँ देखें :- ये हैं चुलबुल पांडे की गर्लफ्रेंड 'सई मांजरेकर', देखें फिल्म दबंग 3 की एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें

एजाज का मुकाबला एमआईएम के वारिस पठान से था। एजाज को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। वह मौजूदा नेता हैं जो शिवसेना के यामिनी यशवंत जाधव से जिनको  36,000 से वोट मिले हैं, से पीछे हैं।

चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, खान ने अपने पक्ष में 1,596 वोट आए हैं। एक्टर से ज्यादा नोटा को 2,103 मतों मिले हैं। ऐसे में एजाज की ये करारी हार है।

एजाज खान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शग के आलोचक के रूप में हाल ही में मुंबई पुलिस ने अपने टिक टोक वीडियो के माध्यम से सांप्रदायिक घृणा भड़काने के लिए गिरफ्तार किया था।
 

Web Title: Actor Ajaz Khan Who Contested Polls, Currently In Sixth Position; Gets Less Votes Than NOTA

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे