अमिताभ बच्चन के लिए अभिषेक ने बचपन में लिखा था ये प्यारा लेटर, अब सोशल मीडिया पर हो रहा है तेजी से वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 15, 2019 01:44 PM2019-11-15T13:44:59+5:302019-11-15T13:44:59+5:30

अभिषेक ने यह लेटर अमिताभ बच्चन के लिए तब लिखा था जब वे लंबे समय के लिए आउटडोर शूटिंग पर गए हुए थे। इस लेटर को अभिषेक ने अंग्रेजी में लिखा था। इसमें बेटे का अपने पिता के लिए प्यार साफ नजर आ रहा है।

Abhishek Bachchan wrote this cute letter for Amitabh Bachchan in his childhood, Now viral on social media | अमिताभ बच्चन के लिए अभिषेक ने बचपन में लिखा था ये प्यारा लेटर, अब सोशल मीडिया पर हो रहा है तेजी से वायरल

अमिताभ बच्चन के लिए अभिषेक ने बचपन में लिखा था ये प्यारा लेटर, अब सोशल मीडिया पर हो रहा है तेजी से वायरल

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बहुत ही प्यारा लेटर शेयर किया है। यह लेटर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस लेटर की खासियत यह है कि इसे अभिषेक बच्चन ने बचपन में अपने पिता अमिताभ बच्चन के लिए लिखा था। इसमें बच्चे का अपने पिता के प्रति प्यार साफ नजर आ रहा है।

अभिषेक ने यह लेटर अमिताभ बच्चन के लिए तब लिखा था जब वे लंबे समय के लिए आउटडोर शूटिंग पर गए हुए थे। इस लेटर को अभिषेक ने अंग्रेजी में लिखा था। इसका हिंदी अनुवाद कुछ इस प्रकार है... "प्यारे पापा, आप कैसे हैं? हम सब ठीक हैं, मैं आपको बहुत मिस करता हूं। उम्मीद करता हूं कि आप जल्द घर आ जाएंगे। मैं आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं पापा। भगवान हमारी प्रार्थनाएं सुन रहे हैं। आप चिंता ना करें। मम्मा, श्वेता दीदी और घर की मैं देखभाल करूंगा। मैं कभी-कभी शरारतें करता हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं पापा. आपका प्यारा बेटा अभिषेक।"

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक द्वारा लिखे गए इस लेटर को शेयर करते हुए लिखा है,  'पूत सपूत तो क्यूं धन संचय; पूत कपूत तो क्यों धन संचय।' यानी बेटा अच्छा है तो धन संचय की क्या जरूरत है और बेटा बदमाश है तो भी क्यों धन संचय करें।


अभिषेक ने भी अपने लिखे खत के मजे लेते हुए लिखा, 'हां...ये क्रिएटिव लेटर राइटिंग कोर्स लेने से पहले की है'


Web Title: Abhishek Bachchan wrote this cute letter for Amitabh Bachchan in his childhood, Now viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे