अभिषेक बच्चन के बचपन की क्यूट फोटो को शेयर कर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बहन श्वेता ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

By मेघना वर्मा | Published: February 5, 2019 11:59 AM2019-02-05T11:59:01+5:302019-02-05T11:59:01+5:30

2007 में शादी के बंधन में बंधे ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक है। ढ़ाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जार, गुरू और रावण जैसी फिल्मों में दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है और दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। 

abhishek bachchan 43rd birthday aishwarya rai and shweta bacchan wish him birthday in this way | अभिषेक बच्चन के बचपन की क्यूट फोटो को शेयर कर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बहन श्वेता ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अभिषेक बच्चन के बचपन की क्यूट फोटो को शेयर कर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बहन श्वेता ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Highlightsबॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। वाइफ एश्वर्या राय बच्चन और बहन श्वेता बच्चन ने दी खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई।

धूम फिल्म के कूल कॉप या बंटी-बबली फिल्म के स्मार्ट चोर बंटी अपनी एक्टिंग से लोगों को दिलों पर राज करते हैं अभिषेक बच्चन। सन् 2000 में आई फिल्म रेफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभीषेक 43वां जन्म दिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के इस जन्मदिन पर ना सिर्फ उनके फैंन्स बल्कि उनकी वाइफ और बॉलीवुड दीवा ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंन्दन ने भाई के बचपन की फोटो पोस्ट करके उन्हें बर्थडे विश किया है। 

एश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की फोटो

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिषेक बच्चन के दिल की मल्लिका हैं ऐश्वर्या  राय। ऐश्वर्या राय ने अभिषेक के बचपन की क्यूट फोटो अपने सोशल हैंडिल पर शेयर की और लिखा ''ऑलवेज...माई बेबी...हैप्पी बर्थडे बेबी'' एश्वर्या ने दो फोटो शेयर की। एक में अभिषेक की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो हैं। और दूसरी में ऐश्वर्या  के साथ है। 

2007 में शादी के बंधन में बंधे ऐश्वर्या  और अभि बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक है। ढ़ाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जार, गुरू और रावण जैसी फिल्मों में दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है और दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। 

श्वेता बच्चन ने भी शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी और अभिषेक बच्चन की बड़ी बहन श्वेता बच्चन ने भी अभिषेक के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि ''लव यू बियॉन्ड वर्ड्स एंड रिजन'' इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अभिषेक और श्वेता दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं।  
एक माने जाते हैं।

Web Title: abhishek bachchan 43rd birthday aishwarya rai and shweta bacchan wish him birthday in this way

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे