बुरी तरह पीटे जाने के बाद लकवाग्रस्त हुए टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला के चचेरे भाई, FIR के लिए परिवार मांग रहा भीख, जानिए

By अनिल शर्मा | Published: January 25, 2022 11:38 AM2022-01-25T11:38:37+5:302022-01-25T11:42:11+5:30

अस्पताल के बिस्तर पर लेटे अपने चचेरे भाई की तस्वीरें साझा करते हुए अभिनव ने ट्वीट किया, "मेरे चचेरे भाई को बेरहमी से पीटा गया जब वह बेहोश था, नग्न कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया था। किसी तरह वह बच गया।

Abhinav Shukla's cousin is paralysed after he was beaten up Family is begging for fir | बुरी तरह पीटे जाने के बाद लकवाग्रस्त हुए टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला के चचेरे भाई, FIR के लिए परिवार मांग रहा भीख, जानिए

बुरी तरह पीटे जाने के बाद लकवाग्रस्त हुए टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला के चचेरे भाई, FIR के लिए परिवार मांग रहा भीख, जानिए

Next
Highlightsअभिनव शुक्ला ने तस्वीर साझा की है जिसमें उनके चचेरे भाई अस्पताल के बेड पर लेटे हैंअभिनेता ने बताया कि उनको बुरी तरह पीटा गया और मरने के लिए छोड़ दिया गयाट्वीट में जानकारी दी है कि FIR के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है

मुंबईः अभिनव शुक्ला ने खुलासा किया है कि उनके चचेरे भाई को बेरहमी से पीटा गया जिसके बाद वे लकवाग्रस्त हो चुके हैं। बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी अभिनव ने बताया कि जब उनके चचेरे भाई एक महीने के लिए आईसीयू में थे, तब उन्हें पंजाब के गुरदासपुर में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा।

अस्पताल के बिस्तर पर लेटे अपने चचेरे भाई की तस्वीरें साझा करते हुए अभिनव ने ट्वीट किया, "मेरे चचेरे भाई को बेरहमी से पीटा गया जब वह बेहोश था, नग्न कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया था। किसी तरह वह बच गया। आईसीयू में 30 दिन बिताए। अब वह लकवाग्रस्त है, बहुत कुछ हुआ लेकिन हम सभी संबंधित पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करने की भीख मांग रहे हैं। अभिनव ने ट्वीट में पंजाब पुलिस और पंजाब के डीजीपी को टैग किया है। 

अभिनव के ट्वीट करने के बाद आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र लांबा ने संज्ञान में लिया। उन्होंने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, अभिनव शुक्ला कृपया उनसे अपना बयान पुलिस स्टेशन, ममून कैंट में दर्ज कराने के लिए कहें। उन्हें पहले ही कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया जा चुका है। साथ ही, अगर कोई समस्या है तो मेरे साथ साझा करें। हम कानून और तथ्यों के अनुसार न्याय सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जय हिंद!" अभिनव ने अधिकारी को धन्यवाद दिया और लिखा, "धन्यवाद, सर, जरूरी काम हो रहा है! जय हिंद।"

पंजाब पुलिस और गुरदासपुर पुलिस के आधिकारिक हैंडल ने भी अभिनव को जवाब दिया कि उन्हें पठानकोट पुलिस से संपर्क करना चाहिए। वहीं उनके चचेरे भाई के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रशंसक कामना कर रहे हैं। एक ने लिखा, "ओह माय गॉड!!! उम्मीद है कि उनकी जान अब खतरे से बाहर है। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने की शक्ति दें। और अधिकारियों को, कृपया इस मामले को देखें। न्याय होना चाहिए और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए।" एक अन्य ने ट्वीट किया, "उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं। जल्द ही न्याय प्रदान किया जाए। मजबूत रहें और न्याय मिलने तक लड़ें।"

Web Title: Abhinav Shukla's cousin is paralysed after he was beaten up Family is begging for fir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे