बिकिनी में आशका गोराडिया ने किया योग, फोटो में देखें एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2019 01:34 PM2019-07-24T13:34:47+5:302019-07-24T13:34:47+5:30

हाल ही में आशका गोराडिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी की फोटो शेयर की हैं। जो अब सोशल मीडिया पर धीरे धीरे छा रही हैं।

aashka goradia yoga at sea in bikini | बिकिनी में आशका गोराडिया ने किया योग, फोटो में देखें एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

बिकिनी में आशका गोराडिया ने किया योग, फोटो में देखें एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

Highlightsआशका गोराडिया छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से फैंस को कई बार दीवाना कर चुकी हैं।इन दिनों आशका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

आशका गोराडिया छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से फैंस को कई बार दीवाना कर चुकी हैं। इन दिनों आशका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इन फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी अवतार में आग लगाती नजर आ रही हैं।

हाल ही में आशका गोराडिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी की फोटो शेयर की हैं। जो अब सोशल मीडिया पर धीरे धीरे छा रही हैं। इन फोटो में आशका को ब्लू और वाइट बिकनी में योगा के पोज देते हुए देखा जा सकता हैं।


आशका गोराडिया ऐसा कर अपनी फिट बॉडी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में इनकी अदाओं पर फैंस दीवानें हो रहे हैं। फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही हैं। योग करते हुए कि एक्ट्रेस ने और भी कई फोटो शेयर की हैं।

मंदिरा बेदी ने शेयर की थी फोटो

इससे पहले मंदिरा बेदी ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी।मंदिरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में फोटो शेयर की है। इन फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि आज का मेरा दिन .. धूप और नीला समुद्र .. बनाते हुए मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की जगह हो सकती है।

फोटो में मंदिरा ने चश्मा लगाया हुआ है और वह पेड़ से टिकी नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी सेक्सी लग रही हैं। उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दूरदर्शन के शांति सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली थी। इसके बाद वह दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे जैसी अनगिन फिल्मों में बी नजर आ चुकी हैं। द मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

Web Title: aashka goradia yoga at sea in bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे