आप नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा डिनर डेट पर स्पॉट किए गए, यूजर्स ने पूछा क्या वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?

By रुस्तम राणा | Published: March 23, 2023 09:26 PM2023-03-23T21:26:23+5:302023-03-23T21:31:00+5:30

आप नेता राघव चड्ढा के साथ उनके कुछ वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की इस मुलाकात को लेकर यह पूछ रहे हैं कि क्या वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? 

AAP leader Raghav Chadha, Parineeti Chopra spotted on dinner date. What's cooking? | आप नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा डिनर डेट पर स्पॉट किए गए, यूजर्स ने पूछा क्या वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?

आप नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा डिनर डेट पर स्पॉट किए गए, यूजर्स ने पूछा क्या वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?

Highlightsबुधवार की रात परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के साथ बैस्टियन में देखा गईफिल्म अदाकारा को दो बार मुंबई में आप नेता राघव चड्ढा के साथ देखा गयाइश्कजादे स्टार ने पैपराजी को स्माइल दी, जबकि उनके कथित बॉयफ्रेंड कार में बैठ गए

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ मुंबई में देखा गया है। फिल्म अदाकारा को न केवल एक बार बल्कि दो बार मुंबई में आप नेता के साथ देखा गया। राघव के साथ उनके कुछ वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की इस मुलाकात को लेकर यह पूछ रहे हैं कि क्या वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? 

बता दें कि बुधवार की रात परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के साथ बैस्टियन में देखा गई, जहाँ वे डिनर डेट पर गए थे। दिलचस्प बात यह है कि दोनों के बीच सफेद शर्ट की ट्यूनिंग दिखाई दे रही थी और दोनों अपनी नजदीकियों से सभी का ध्यान खींच रहे थे। इश्कजादे स्टार ने पैपराजी को स्माइल दी, जबकि उनके कथित बॉयफ्रेंड कार में बैठे थे। वे एक साथ मनमोहक अंदाज में दिख रहे थे।

बहरहाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनके कथित संबंधों के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। विशेष रूप से, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बंधन के बारे में कबूल नहीं किया है। परिणीति चोपड़ा की बात करें तो वह अगली बार चमकिला और कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। उनकी आखिरी फिल्म उंचाई थी। जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और अन्य ने भी अभिनय किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मध्यम व्यवसाय किया। 

Web Title: AAP leader Raghav Chadha, Parineeti Chopra spotted on dinner date. What's cooking?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे