VIDEO: आमिर खान की बेटी इरा खान दिखीं ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ, पूल में एन्जॉय करते हुए वीडियो हुआ वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: August 29, 2021 11:01 AM2021-08-29T11:01:14+5:302021-08-29T11:05:54+5:30

इरा खान द्वरा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वीडियो इन दिनो खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा, नुपुर के साथ मस्ती करती और पूल में एन्जॉय करती हुयी नजर आ रही हैं।

Aamir Khan's daughter Ira Khan was seen with boyfriend Nupur Shikhar in a video | VIDEO: आमिर खान की बेटी इरा खान दिखीं ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ, पूल में एन्जॉय करते हुए वीडियो हुआ वायरल

इरा खान ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ।

Highlightsइरा खान ने 2019 में स्टेज प्रोडक्शन 'यूरिपिड्स मेडिया' के निर्देशन के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं इरा खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान, इन दोनों स्टार किड फिटनेस ट्रेनर "नुपुर शिखर" के साथ  एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहीं रहीं हैं। आपको बता दें कि हाल ही में इरा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया है। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं।

वहीं हालही में इरा खान द्वरा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वीडियो इन दिनो खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा, नुपुर के साथ मस्ती करती और पूल में एन्जॉय करती हुयी नजर आ रही हैं। बतादें कि इरा खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। उन्होंने एक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "तुम मेरे हो। #प्यार #ड्रीमबॉय #हैशटैग बेवकूफी भरा लगता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ ।"

इरा, नुपुर शिखर के साथ अपने रिश्ते को कर चुकी हैं एक्सेप्ट: 

इरा खान ने इस साल की शुरुआत में प्रॉमिस डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर, फिटनेस ट्रेनर बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इरा खान इस बीच डिप्रेशन का भी शिकार हुयीं थी। जिस पर उन्होंने खुल कर बात की थी। 

निर्देशक के रूप में कर चुकी हैं अपने करियर की शुरुआत: 

आपको बता दें कि इरा खान आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं, जिनसे उनका जुनैद नाम का एक बेटा भी है। इरा खान ने 2019 में स्टेज प्रोडक्शन 'यूरिपिड्स मेडिया' के निर्देशन के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं।

Web Title: Aamir Khan's daughter Ira Khan was seen with boyfriend Nupur Shikhar in a video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे