Aamir Khan says to Kangana Ranaut's statement about him not supporting her for Manikarnika | कंगना रनौत के सवाल पर बचते नजर आए आमिर खान, ये कह कर बात को इग्नोर कर गए एक्टर
कंगना रनौत के सवाल पर बचते नजर आए आमिर खान, ये कह कर बात को इग्नोर कर गए एक्टर

आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट से जब मीडिया ने कंगना रनौत और उनके बयान को लेकर सवाल पूछा तो आमिर खान बचते हुए नजर आए। अपनी पत्नी किरण के साथ मीडिया से रुबरु हुए। 

आमिर ने कहा अगली बार कंगना से मिलूंगा तो पूछूगां

आमिर खान से जब रिपोर्टर ने पूछा कि कंगना आपसे बहुत अपसेट हैं। आमिर खान ने कहा अच्छा सच में मुझे नहीं पता। उसके बाद जब रिपोर्टर ने पूछा कि आमिर ने उनकी मर्णिकर्णिका फिल्म के लिए उनका स्पोर्ट नहीं की तो इसीलिए वह उनसे अपसेट हैं इसपर आमिर ने कहा कि नहीं उनको इस बात की कोई जानकारी नहीं। साथ ही आमिर ने ये भी कहा कि अगली बार जब वो कंगना से मिलेंगे तो वह इसके बारे में उनसे पूछेंगे। 

मीडिया के कंगना पर सवाल पूछते ही आमिर खान थैंक्यू-थैंक्यू कहकर जाने लगे। इसे देखकर तो यही लगता है कि आमिर खान भी कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी से बचना चाह रहे हैं। बता दें कंगना ने फिल्म मर्णिकर्णिका से बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू किया है। कंगना का कहना है कि पूरी फिल्म उन्होंने अकेले डायरेक्ट की है वहीं फिल्म के दूसरे डायरेक्टर कृष का कहना है कि कंगना ने फिल्म का कुछ हिस्सा ही डायरेक्ट किया है बाकी फिल्म कृष ने बनाई है।

आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को तोहफा दिया है। बता दें अपने बर्थडे पर आमिर ने घोषणा की है कि जल्द ही वो टॉम हैन्क्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प्स को ऑफिशियली अडॉप्ट करने जा रहे हैं। मतलब इस सुपरहिट फिल्म का जल्द ही हिन्दी रिमेक लेकर आमिर खान बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। 

लाल सिंह चड्डा के किरदार में दिखेंगे आमिर खान

1994 में रिलीज हुई इस फिल्म में फॉरेस्ट गम का लीड एक्टर भी आमिर खान ही निभाएंगे। जिसका नाम होगा लाल सिंह चड्डा। फिल्म ने कई ऑस्कर की कैटगिरी में जगह मिली थी। वहीं इस फिल्म ने उस साल 6 अवॉर्ड्स जीते भी थे। फिल्म में उनके कैरेक्टर को लेकर टॉम को ऑस्कर अवॉर्ड किया गया था। स्पेशल इफेक्ट और वीएफएक्स में ये फिल्म जबरजस्त थी। 

1994 में हुई थी कई बेहतरीन फिल्में रिलीज
देशी और विदेशी पर्दे पर इस साल कई बड़ी और मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्में रिलीज हुई थीं। इसी साल द शीशॉक रिडम्शन, पल्प फिक्शन, द लायन किंग, मास्क मैन और इसी साल के ठीक एक साल पहले यानी 1993 में द जुरासिक पार्क रिलीज हुई थी। 


Web Title: Aamir Khan says to Kangana Ranaut's statement about him not supporting her for Manikarnika
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे