आमिर खान ने की पीएम मोदी के पहल की तारीफ, लोगों ने पूछा- अब तो आपकी वाइफ को देश में डर नहीं लगता?

By मेघना वर्मा | Published: August 26, 2019 01:22 PM2019-08-26T13:22:22+5:302019-08-26T13:22:22+5:30

आमिर खान आखिरी बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ आमिर खान और फातिमा सना शेख भी थीं। मगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं मचाया।

aamir khan says on pm narendra modi single use plastic initiative | आमिर खान ने की पीएम मोदी के पहल की तारीफ, लोगों ने पूछा- अब तो आपकी वाइफ को देश में डर नहीं लगता?

आमिर खान ने की पीएम मोदी के पहल की तारीफ, लोगों ने पूछा- अब तो आपकी वाइफ को देश में डर नहीं लगता?

Highlightsआमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाले हैं।आमिर खान ने बीते दिनों असहिष्णुता के खिलाफ भी आवाज उठाया था।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखते हैं। आमिर खान जितना ही फिल्मों के लिए जागरुक रहते हैं उतना ही देश में चल रहे मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर पीएम नरेन्द्र मोदी के पहल की सराहना की है।

आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'माननीय पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा की गई पहल सिंगल यूसेज ऑफ प्लास्टिक पर अंकुश लगाने के लिए हम सभी को उनका पुरजोर समर्थन करना चाहिए। यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम एक बार उपयोग में लाए जाने वाले प्लास्टिक का इस्तेमाल करना बंद करें।'

आमिर खान का ये ट्वीट भले ही पीएम मोदी के लिए किया गया हो, उनकी सराहना में किया गया हो मगर फैंस उनके इस ट्वीट से खासा खुश नहीं लग रहे हैं। लोगों को आमिर खान से शिकायत है कि उन्होंने कश्मीर के मुद्दे पर अभी तक अपनी कोई राय क्यों नहीं रखी है। हजार से भी ज्यादा रीट्वीट और कमेंट्स में ज्यादातर लोग उनसे कश्मीर के मुद्दे पर उनकी राय जानना चाहते हैं। 

वहीं कुछ यूजर ऐसे भी हैं जो आमिर खान के इस ट्वीट पर उनकी वाइफ किरण को लेकर सवाल कर रहे हैं। बता दें आमिर खान ने बताया था कि किरण ने असहिष्णिुता के मुद्दे को लेकर सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। आमिर खान ने कहा था कि जब वो अपनी वाइफ किरण के साथ बात करते हैं वह कहती हैं कि क्या हमें भारत छोड़कर बाहर चले जाना चाहिए? किरण के इस सुझाव को लेकर आमिर खान और उनकी वाइफ दोनों को ही ट्रोल होना पड़ा था।

अब आमिर खान के इस ट्वीट में लोग लगातार उनसे पूछ रहे हैं कि क्या अब तो आपकी वाइफ को देश में रहने में डर नहीं लग रहा है। एक यूजर ने लिखा, आशा करता हूं आप इस पहल का स्पोर्ट करेंगे, और हाँ, आपको और आपकी बीबी को अब डर तो नहीं लगता ना देश में। अब लगना भी नहीं चाहिए, क्योंकि धारा 370 हट गई और आतंकवादियो का खात्मा हो गया वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा अब भारत टोलरेंट हो गया है अब आपकी वाइफ सेफ फील कर रही हैं?

बता दें आमिर खान आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ आमिर खान और फातिमा सना शेख भी थीं। मगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं मचाया। वहीं जल्द ही आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे। 

Web Title: aamir khan says on pm narendra modi single use plastic initiative

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे