आमिर खान और करण जौहर भी हुए 'संजू' के दीवाने, फिल्म देखने के बाद दिया ये रिएक्शन

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 30, 2018 11:40 AM2018-06-30T11:40:05+5:302018-06-30T11:43:10+5:30

फिल्म 'संजू को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल निभा रहे हैं।

Aamir khan reaction after watching Sanju | आमिर खान और करण जौहर भी हुए 'संजू' के दीवाने, फिल्म देखने के बाद दिया ये रिएक्शन

आमिर खान और करण जौहर भी हुए 'संजू' के दीवाने, फिल्म देखने के बाद दिया ये रिएक्शन

मुंबई, 30 जून: आम आदमी हो या बॉलीवुड स्टार्स सभी को संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' काफी पसंद आ रही है। अब संजू देखने के बाद अभिनेता आमिर खान ने ट्विटर पर अपने विचार शेयर किए हैं। आमिर ने अपने ट्वीट में लिखा, "संजू बहुत पसंद आई। एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी। रणबीर ने शानदार काम किया है और विकी कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया।"शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए। बहुत सारा प्यार।" 





बता दें कि फिल्म 'संजू को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, 'संजू' ने ओपनिंग डे पर 32 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसी के साथ रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। 

कमाई के मामले में रणबीर कपूर की 'संजू' ने सलमान खान की 'रेस-3', टाइगर श्रॉफ की 'बागी-2', और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है।

परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल निभा रहे हैं। वहीं मनीषा कोईराला उनकी मां नरगिस दत्त के रोल में हैं। पत्नी मान्यता का किरदार अभिनेत्री दिया मिर्जा निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में आपको अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल भी दिखेंगे।

Web Title: Aamir khan reaction after watching Sanju

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे