लाल सिंह चड्ढा की असफलता से सदमे में आमिर खान, बॉक्स ऑफिस पर हुए नुकसान के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स को वापस करेंगे पैसा

By मनाली रस्तोगी | Published: August 16, 2022 11:34 AM2022-08-16T11:34:01+5:302022-08-16T11:41:17+5:30

आमिर खान कथित तौर पर अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की भारी विफलता के बाद सदमे में हैं क्योंकि अस्वीकृति ने उन्हें झकझोर दिया है।

Aamir Khan Is In Deep SHOCK After Massive Failure Of Laal Singh Chaddha | लाल सिंह चड्ढा की असफलता से सदमे में आमिर खान, बॉक्स ऑफिस पर हुए नुकसान के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स को वापस करेंगे पैसा

लाल सिंह चड्ढा की असफलता से सदमे में आमिर खान, बॉक्स ऑफिस पर हुए नुकसान के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स को वापस करेंगे पैसा

Highlightsअद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित 'लाल सिंह चड्ढा' ने अपने शुरुआती दिन में 12 करोड़ रुपये कमाएयह पिछले 13 वर्षों में आमिर खान की किसी भी फिल्म की सबसे कम और सबसे खराब शुरुआत है11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं

मुंबई: आमिर खान कथित तौर पर कठोर वास्तविकता के साथ आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं कि उनकी नई रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर विफल रही है। सिर्फ कलेक्शन के मामले में ही नहीं 1994 की अमेरिकी ब्लॉकबस्टर 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में भी नाकाम रही है। इसकी वजह से कहा जाता है कि आमिर गहरे सदमे की स्थिति में चले गए हैं।

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता ने बॉक्स ऑफिस पर हुए भारी नुकसान के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का फैसला किया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि अभिनेता सदमे की स्थिति में है और उस अस्वीकृति ने उन्हें झकझोर दिया है।

अंदरूनी सूत्र को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "फॉरेस्ट गंप के बेहतरीन संस्करण को संभव बनाने के लिए आमिर ने वास्तव में कड़ी मेहनत की थी। अस्वीकृति ने उसे झकझोर दिया है।" यह भी कहा जा रहा है कि आमिर ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की विफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है और इस तरह उन्होंने डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए भारी नुकसान की भरपाई करने का फैसला किया।

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित 'लाल सिंह चड्ढा' ने अपने शुरुआती दिन में 12 करोड़ रुपये कमाए और यह पिछले 13 वर्षों में आमिर खान की किसी भी फिल्म की सबसे कम और सबसे खराब शुरुआत है। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं। कथित तौर पर फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में 46 करोड़ रुपए की ही कमाई की। इस फिल्म में मोना सिंह भी हैं। 

Web Title: Aamir Khan Is In Deep SHOCK After Massive Failure Of Laal Singh Chaddha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे