'सत्यमेव जयते' शो में तो सफाई और पर्यावरण पर बड़ी-बड़ी बातें करते थे और खुद..., लद्दाख के शख्स ने आमिर खान पर ये लगाया

By अनिल शर्मा | Published: July 13, 2021 09:28 AM2021-07-13T09:28:05+5:302021-07-13T09:51:07+5:30

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Aamir Khan film Lal Singh Chaddha team was accused of spreading pollution twitter user from Ladakh share video | 'सत्यमेव जयते' शो में तो सफाई और पर्यावरण पर बड़ी-बड़ी बातें करते थे और खुद..., लद्दाख के शख्स ने आमिर खान पर ये लगाया

'सत्यमेव जयते' शो में तो सफाई और पर्यावरण पर बड़ी-बड़ी बातें करते थे और खुद..., लद्दाख के शख्स ने आमिर खान पर ये लगाया

Highlightsआमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी हैफिल्म के कुछ हिस्सों को लद्दाख में शूट किया जा रहा हैआमिर खान के साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी मौजूद हैं

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खासे चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल लद्दाख में चल रही है जो आमिर खान का पसंदीदा लोकेशन भी है। शूटिंग के बीच सोशल मीडिया पर वहां के स्थानीय लोगों ने लाल सिंह चड्ढा की टीम पर प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाया। कइयों ने प्रदूषण का वीडियो भी शेयर किया है और आमिर खान को प्रदूषण फैलाने के लिए घेरा है।

शख्स ने आमिर खान के पर्यावरण हितैषी होने पर सवाल खड़ा किया

जिगमत लद्दाखी नाम के यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यहां-वहां खाली प्लास्टिक की बोतलें, कचरा और अन्य सामान बिखरे पड़े दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर शख्स ने आमिर खान के पर्यावरण हितैषी होने पर सवाल खड़ा किया है। शख्स ने लिखा- 'यह तोहफा है बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरफ से लद्दाख के वाखा ग्रामीणों के लिए। आमिर खान खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बात करते हैं, लेकिन जब खुद की बात आती है तो ऐसा ही होता है।

वीडियो पर कई सारे यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- यह तबाही का एक नया प्रकार है जो क्रू अबाधित वातावरण के साथ कर रहे हैं। जागो तथाकथित बॉलीवुड सितारे! लगता है इन लोगों ने अपनी नागरिक चेतना खो दी है! वहीं एक यूजर ने तो एफआईआर तक की बात कह दी। कहा- उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए, उन्हीं से साफ करवाओ ये सब और माफी भी मांगने को कहना चाहिए। हालांकि कई यूजर्स आमिर खान के बचाव में भी आए। 

एक यूजर ने वीडियो और आरोप को लेकर कहा कि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी वहां शूटिंग शेड्यूल चल रहा है और उन्होंने अभी तक जगह नहीं छोड़ी है। बड़बड़ाने से पहले अपने तथ्य को ठीक करें।

वहीं एक यूजर ने आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती की शूटिंग के दौरान भी प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाया। कहा- रंग दे बसंती 2006 में आई थी और उस फिल्म के बाद हमारा नाहरगढ़ वन्यजीव अभयारण्य बीयर की बोतलों के लिए डंप यार्ड बन गया था। हमारी टीम ने सेंचुरी के 2 इलाकों से 3 टन टूटी बोतलें इकट्ठी की थीं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। कोरोना की वजह से लाल सिंह चड्ढा का कुछ हिस्सा बाकी रह गया था, जिसको शूट करने के लिए आमिर खान पूरी टीम के साथ लद्दाख गए थे।

Web Title: Aamir Khan film Lal Singh Chaddha team was accused of spreading pollution twitter user from Ladakh share video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे