Laal Singh Chaddha Day-6 Box Office Collection: 75 फीसदी की गिरावट संग गिरी आमिर खान की फिल्म, की सिर्फ 2 करोड़ की कमाई

By मनाली रस्तोगी | Published: August 17, 2022 12:48 PM2022-08-17T12:48:57+5:302022-08-17T13:01:05+5:30

फिल्म लाल सिंह चड्ढा का कारोबार आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की तुलना में आधा है। फिल्म ने मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ रुपए की कमाई की।

Aamir Khan film Laal Singh Chaddha crashes with 75 percent drop | Laal Singh Chaddha Day-6 Box Office Collection: 75 फीसदी की गिरावट संग गिरी आमिर खान की फिल्म, की सिर्फ 2 करोड़ की कमाई

Laal Singh Chaddha Day-6 Box Office Collection: 75 फीसदी की गिरावट संग गिरी आमिर खान की फिल्म, की सिर्फ 2 करोड़ की कमाई

Next
Highlightsलाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान ने 3 साल से अधिक समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। फिल्म ने मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ रुपए की कमाई की।लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मुंबई: आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा मंगलवार को कुछ खास प्रदर्शन करने में विफल रही। फिल्म ने अपने पांच दिनों के विस्तारित सप्ताहांत में 45.83 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, लेकिन मंगलवार को सिर्फ 2 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके विपरीत आमिर की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने 2018 में 50.75 करोड़ रुपए का ओपनिंग डे कलेक्शन किया था। सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म की कमाई में पूरे 75 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है।

द्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। लोगों के एक वर्ग ने फिल्म का बहिष्कार करने के लिए कहा था। हालांकि, boxofficeindia.com पर एक रिपोर्ट ने फिल्म के कलेक्शन को साझा किया और कहा कि यह नकारात्मकता नहीं है, बल्कि कंटेंट है जो लाल सिंह चड्ढा की विफलता का कारण है।

रिपोर्ट में कहा गया, "कोई भी फिल्म किसी बाहरी कारण से इस तरह नहीं गिरती।" मंगलवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी कहा कि फिल्म को 'अस्वीकार' कर दिया गया है और ये फिल्म रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों का लाभ नहीं उठा सकी। उन्होंने पांच दिन के वीकेंड के कलेक्शन को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "लाल सिंह चड्ढा खारिज कर दिया गया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पहले दिन की तुलना में पांच दिन का कुल योग [50.75 करोड़ रुपए; हिंदी संस्करण] रहा।"

लाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान ने 3 साल से अधिक समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। उनकी पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने अग्रिम बुकिंग और इसके आसपास उत्सुकता के कारण बड़ी शुरुआत की थी, लेकिन नकारात्मक समीक्षाओं के कारण एक सप्ताह के बाद फ्लैट गिर गई। 50 करोड़ से अधिक की ओपनिंग के बाद इसने 6 दिन में 4.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Web Title: Aamir Khan film Laal Singh Chaddha crashes with 75 percent drop

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे