आमिर खान की बेटी इरा की इन तस्वीरों को देख फैंस थाम लेंगे दिल, फोटोशूट में दिखा ग्लैमरस अवतार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 18, 2019 03:34 PM2019-11-18T15:34:15+5:302019-11-18T15:34:15+5:30

कुछ समय पहले हाल ही में इरा ने बताया है कि वह सैटरडे नाइट को किस तरह से बिता रही हैं। इसी दौरान की उन्होंने फोटो शेयर की ।

aamir khan daughter ira khan latest instagram photoshoot | आमिर खान की बेटी इरा की इन तस्वीरों को देख फैंस थाम लेंगे दिल, फोटोशूट में दिखा ग्लैमरस अवतार

आमिर खान की बेटी इरा की इन तस्वीरों को देख फैंस थाम लेंगे दिल, फोटोशूट में दिखा ग्लैमरस अवतार

Highlightsआमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इरा बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इरा बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं। इरा अपने बॉयफ्रेंड मिशान कृपलानी के साथ रिलेशनशिप के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में इरा ने एक फोटशूट करवाया है।

इरा ने ये फोटोशूट किसी जंगल में करवाया है। इस फोटोशूट में इरा काफी ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही हैं। इरा ने खुद अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो पर इरा फैंस के दिलों पर बिजली गिराने का काम कर रही हैं।

फोटो में इरा एक पेड़ की डाली पकड़े नजर आ रही हैं। वहीं दूलरी फोचो में वह पेड़ से लटके हुए हैं। इरा खान ने इन फोटो में ब्लू कलर की गाउन पहनी हुई है। वहीं एक   पोस्ट की फोटो में वह डॉगी के साथ नजर आ रही हैं।

फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इरा के इन पोस्ट को 14 हजार से ज्याद लाइक मिल चुके हैं। साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किए। इनमें से कुछ फोटोज में इरा खान गोल्डन और ब्लैक कलर के आउटफिट  में नजर आ रही हैं। तो कुछ तस्वीरों में उन्होंने मैरून गाउन कैरी किया है। 

कुछ समय पहले हाल ही में इरा ने बताया है कि वह सैटरडे नाइट को किस तरह से बिता रही हैं। इसी दौरान की उन्होंने फोटो शेयर की । इरा द्वारा शेयर की गई पहली दो फोटो में वो बिलकुल पार्टी मोड़ में अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। वहीं तीसरे फोटो में वो पढ़ाई करती हुई नजर आईं।

फोटोज को शेयर करके इरा ने बेहद मजेदार कैप्शन भी दिया , उन्होंने लिखा, सैटरडे नाईट वाइब और वाकई में सैटरडे नाईट। इरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Web Title: aamir khan daughter ira khan latest instagram photoshoot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे