आमिर खान की बेटी इरा ने जीता 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का दिल, पुरानी तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

By अमित कुमार | Published: February 22, 2020 05:53 PM2020-02-22T17:53:04+5:302020-02-22T17:53:04+5:30

पापा आमिर संग अपनी बचपन की तस्वीर शेयर कर इरा ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह तस्वीर क्रिसमस के समय की है।

aamir Khan Daughter Ira Khan Christmas picture share on instagram | आमिर खान की बेटी इरा ने जीता 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का दिल, पुरानी तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

बेटी इरा खान के साथ आमिर खान। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights बाप-बेटी की प्यारी जोड़ी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भी अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।इरा खान ने यूरीपाइड्स मीडिया नाम का प्ले डायरेक्ट किया था। जिसे लोगों से काफी तारीफ मिली थी।

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी इरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इरा खान बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। पापा आमिर संग अपनी बचपन की तस्वीर शेयर कर इरा ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह तस्वीर क्रिसमस के समय की है, जिसमें आमिर खान एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। 

तस्वीर की बात करें तो इरा वाइट टीशर्ट में सैंटा की टोपी लगाकर बेहद क्यूट दिखाई दे रही हैं। जबकि आमिर खान काली टी-शर्ट में लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं। बाप-बेटी की प्यारी जोड़ी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भी अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। तस्वीर में इरा आमिर को गिफ्ट देती दिखाई दे रही हैं। वहीं बेटी से गिफ्ट पाकर आमिर खान भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

इरा खान ने यूरीपाइड्स मीडिया नाम का प्ले डायरेक्ट किया था। जिसे लोगों से काफी तारीफ मिली थी। शुरू से ही इरा की दिलचस्पी नहीं रही हैं, वह प्ले डायरेक्टर का काम करती हैं और इससे बेहद खुश हैं। आमिर खान इन दिनों कोलकाता में अपनी नई फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘लाल सिंह चढ्ढा’ 1994 में ऑस्कर जीतने वाली फिल्म ‘फॉररेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। 

Web Title: aamir Khan Daughter Ira Khan Christmas picture share on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे