आखिर क्यों आमिर खान ने सरे आम मांगी माफी, कहा- मैं सिर झुकाकर सबसे माफी मांगता हूं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 5, 2019 11:41 AM2019-09-05T11:41:50+5:302019-09-05T11:41:50+5:30

एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करने वाले आमिर खान ने हाल में ट्वीट करके सभी से माफी मांगी है। आमिर की इस माफी से हर कोई हौरान है।

Aamir Khan Asks For Forgiveness, Gets Just That From The Internet | आखिर क्यों आमिर खान ने सरे आम मांगी माफी, कहा- मैं सिर झुकाकर सबसे माफी मांगता हूं

आखिर क्यों आमिर खान ने सरे आम मांगी माफी, कहा- मैं सिर झुकाकर सबसे माफी मांगता हूं

Highlightsआमिर ने हाल ही में ट्वीट करके माफी मांगने की बात कही है। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद से फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है कि अचानक वह इस तरह से क्यों कर रहे है।

अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करने आमिर खान इन दिनों अपने एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में आमिर ने ऐसा ट्वीट किया है जिस पर फैंस भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल आमिर ने ट्वीट करते हुए अपने फैंस और करीबियों से माफी मांगी है। आमिर ने सिर झुकाकर माफी मांगने की बात कही है।

आमिर ने हाल ही में ट्वीट करके माफी मांगने की बात कही है। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद से फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है कि अचानक वह इस तरह से क्यों कर रहे है। लेकिन आमिर ने माफी मांगी है ये साफ है। 

आमिर ने ट्विटर पर लिखा, "मिच्छामी दुक्कड़म'. अगर मैंने जाने-अनजाने में किसी को तकलीफ पहुंचाई है या ठेस पहुंचाई है तो मैं उसके लिए अपना सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. कृपया मुझे क्षमा करें,प्रेम. अ.।

आमिर के इस ट्वीट पर फैंस ने भी लिखा है मिच्छामी दुक्कड़म, अर्थात माफ किया। दरअसल, जैन समाज का पवित्र पर्व पर्युषण खत्म हो चला है और ऐसे में इसके अंत में ''मिच्छामी दुक्कड़म' कहकर लोग अपने सभी भाई-बंधू से क्षमा याचना करते हैं।

ऐसे में आमिर खान ने इसी त्योहार पर सभी को ये खास शब्द बोल कर अपनी गलती की माफी मांगी है। वर्कफंड की बात करें तो आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी कर रहे हैं। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है। ये फिल्म 2020 में पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: Aamir Khan Asks For Forgiveness, Gets Just That From The Internet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे