मुंबई पुलिस ने शेयर आमिर खान का ये खास वीडियो, जानिए क्या है इसमें स्पेशल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2019 11:11 AM2019-04-26T11:11:47+5:302019-04-26T11:11:47+5:30

मुबंई पुलिस ने ये पोस्ट साइबर क्राइम को रोकने के लिए शेयर किया है। वैसे उनके द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट बेहद मजेदार है।

aamir khan 3 idiots video shared by mumbai police on twitter | मुंबई पुलिस ने शेयर आमिर खान का ये खास वीडियो, जानिए क्या है इसमें स्पेशल

मुंबई पुलिस ने शेयर आमिर खान का ये खास वीडियो, जानिए क्या है इसमें स्पेशल

Highlightsआमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स का एक वीडियो मुंबई पुलिस ने शेयर किया हैइस वीडियो में मुंबई पुलिस ने एक मैसेज देने की कोशिश की है

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स ने बॉक्स-ऑफिस पर अनेको कारनामें किए थे।हाल ही में मुंबई पुलिस ने इसको लेकर एक खास वीडियो अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है, जो छाया हुआ है।

मुबंई पुलिस ने ये पोस्ट साइबर क्राइम को रोकने के लिए शेयर किया है। वैसे उनके द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट बेहद मजेदार है। 

इस वीडियो को पेश करते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा है कि ऐसा पासवर्ड चुनें, जिसके बारे में किसी ने कभी ना सुना हो, ना ही कभी पता कर पाए।  ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि मुंबई पुलिस ने फिल्मी तरीके लोगों को समझाने की कोशिश की हो वह अक्सर लोगों को इस तरीके से समझाने की कोशिश करते रहते हैं।


इस वीडियो में आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स का खास सीन है।  ये फिल्म का वो सीन है जब वायरस यानी बोमन ईरानी आमिर खान से कहते हैं कि अब तुम मुझे बताओगे कि कैसे पढ़ाते हैं। जिस पर उन्हें आमिर खान सच में बताते हैं कि आखिर कैसे पढ़ाते हैं।  इसके साथ ये आमिर खान का ये सीन लोगों को खास मैसेज देती है। फिल्म का ये सीन ये मैसेज देने वाला था कि सीखने के पीछे जाना चाहिए ना कि रटने के ऐसे में मुंबई पुलिस भी यही मैसेज देने की कोशिश कर रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा #DontBeAnIdiot #CyberSafety। फिलहाल मुंबई पुलिस के इस वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है।

Web Title: aamir khan 3 idiots video shared by mumbai police on twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे