पूजा बेदी की बेटी अलाया फ़र्नीचरवाला ऑन स्क्रीन बनेंगी सैफ अली खान की डॉटर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 5, 2019 07:36 PM2019-03-05T19:36:50+5:302019-03-05T19:36:50+5:30

अलाया फ़र्नीचरवाला एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं। अलाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों से वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

Aalia Furniturewalla play saif ali khans daughter in next film | पूजा बेदी की बेटी अलाया फ़र्नीचरवाला ऑन स्क्रीन बनेंगी सैफ अली खान की डॉटर

पूजा बेदी की बेटी अलाया फ़र्नीचरवाला ऑन स्क्रीन बनेंगी सैफ अली खान की डॉटर

बॉलीवुड में अपने पैर जमाने से पहले ही अलाया एफ इंटरनेट पर सनसनी की तरह छाई हुई है। बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार युवा अभिनेत्री अलाया अपनी डेब्यू फिल्म में देश के युवा दिलों की धड़कन अभिनेत्री सारा अली खान की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी। अलाया सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों के साथ खूब सुर्खियों बटोर रही हैं, ऐसे में उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर इंटरनेट पर सनसनी की तरह फैल गयी है।

डेब्यू के बारे में बात करते हुए अलाया ने कहा, "बहुत ज़्यादा उत्साहित हूँ!! और वास्तव में खुश हूं कि मैं एक ऐसे समय में अपनी शुरुआत कर रही हूँ जब अभिनेत्रियों के लिए बहुत कुछ उपलब्ध है। जान्हवी और सारा ने पिछले साल अपनी शुरुआत की, और इस साल अनन्या, मैं और अन्य लोग डेब्यू कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हम सभी की फिल्मों का चयन एक-दूसरे की पसंद से इतने भिन्न हैं कि यह इसे और अधिक रोमांचक बनाता है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने हाल ही में विभिन्न प्रकार की फिल्में देखी हैं और मुझे ऐसा लगता है कि हम सभी नए कलाकार विभिन्न प्रकार के अवतार पर हाथ आजमा रहे हैं। हम में से हर एक अपनी खुद की वैयक्तिकता और अपनी पसंद पेश कर रहा है। हम इसमें फिट होने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।"

हालांकि अलाया की पहली फिल्म दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित खबर रही है, वही रील लाइफ में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का किरदार निभाने की ख़बर ने यह उत्साह दो गुना बढ़ा दिया है।

अपनी भूमिका के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, युवा अभिनेत्री ने कहा, "यह एक अजीब बात है। मैं सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हूं लेकिन असल जिंदगी की सारा का नहीं। इतना ही नहीं, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह वास्तव में कई मायनों में मेरे जैसा है! जो मेरे लिए, एक डेब्यू फिल्म में बहुत अच्छी बात है क्योंकि इस फ़िल्म में दर्शकों न केवल को मुझे अभिनय और प्रदर्शन करते देखने मिलेगा, बल्कि उन्हें वास्तविक जीवन की भी थोड़ी सी झलक देखने मिलेगी। और यह कहना चाहूँगी कि मैं सैफ की ऑनस्क्रीन बेटी के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। वह सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने की उम्मीद है! ”

कलाकारों के परिवार से तालुख रखने वाली, अलाया अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी हैं, और इसीलिए उन्हें अभिनय का हुनर विरासत में मिला है। अलाया एफ फिलहाल सबसे कम उम्र की कलाकार है जिसने अपनी पहली फिल्म की घोषणा के साथ हर किसी आश्चर्यचकित कर दिया है।

Web Title: Aalia Furniturewalla play saif ali khans daughter in next film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे