'लव आजकल' की इस एक्ट्रेस ने अपनी दिवंगत मां को समर्पित किया एक विशेष गीत, आप भी सुनें 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 9, 2020 04:27 PM2020-05-09T16:27:25+5:302020-05-09T16:27:54+5:30

प्रणति राय प्रकाश का इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 2016 से लेकर फिल्म लव आज कल २ का सफर काफी रोमांचक रहा है। बहुत कम लोग होते है जिन्हे इतने जल्दी प्रसंशको का ढेर सारा प्यार मिलता है , उनमे से एक प्रणति है।

A special song dedicated to Pranati to her late mother. | 'लव आजकल' की इस एक्ट्रेस ने अपनी दिवंगत मां को समर्पित किया एक विशेष गीत, आप भी सुनें 

प्रणति ने शेयर किया गाना

Highlightsमां अपने आप में एक सम्पूर्ण शब्द हैहर मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर गुजरने का जज्बा रखती है

मां अपने आप में एक सम्पूर्ण शब्द है। हर मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर गुजरने का जज्बा रखती है और अपने बच्चों की परवरिश बहुत ही अच्छी तरह से करना चाहती है। आज पुरे देश में यानि कि 10 मई 2020 को मदर्स डे मनाया जा रहा है। एक ऐसा दिन, जिस दिन हम अपनी माँ को यह एहसास कराते है कि हमारी लाइफ में उनकी खास जगह है, और यह स्थान कोई नहीं ले सकता। आज के दिन का जश्न मनाने के लिए हम सभी की तरह, बॉलीवुड हस्तिया भी पीछे नहीं हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण कुछ कलाकार अचानक हुए लॉक डाउन के कारण अपने घर नहीं जा पाए हैं।  

इस मदर्स डे पर "लव आज कल 2" की अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मां के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। और जब भी प्रणति अपने माँ को सबसे ज़्यादा याद करती है तो वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है। प्रणति अपनी माँ साधना राय के बारे में बात करते हुए कहती है, '' मेरा मानना है कि हर दिन माताओं का दिन होता है। और आज उनकी अनुपस्थिति मुझे महसूस हो रही है। इसका मतलब सिर्फ इतना है कि मैं अपनी मां को बहुत याद करती हूं।

वह बहुत ही दयालु महिला थी और सबसे प्यारी इंसान भी।  उनके इसी स्वभाव के लिए उन्हें जाना जाता है। उन्होंने हमारे लिए पसंदीदा व्यंजन पकाने से लेकर हमारे पॉकेट मनी तक बहुत कुछ किया। उन्होंने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया, क्या मेरे लिए सही और क्या गलत है ?

वह मेरी एक अच्छी गुरु थी, मेरी मार्गदर्शक, और उन्होंने हमेशा मुझे खुश रखा।  मुझे प्रोत्साहित किया, और मुझे एहसास दिलाया कि मैं उनके लिए कितनी खास हूँ । मैं कुछ सालों से घर से दूर रह रही हूँ लेकिन इस साल मैं अपने आप को बहुत दूर महसूस कर रही हूँ। मैं बस प्रकृति में इतनी सुंदर संरचना होने के लिए सभी माताओं को शुभकामनाएं देना चाहती हूँ। "

प्रणति राय प्रकाश का इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 2016 से लेकर फिल्म लव आज कल २ का सफर काफी रोमांचक रहा है। बहुत कम लोग होते है जिन्हे इतने जल्दी प्रसंशको का ढेर सारा प्यार मिलता है , उनमे से एक प्रणति है। इसके साथ ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' से डेब्यू किया, जिसमें जिमी शेरगिल और माही गिल ने अभिनय किया, जहां उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई। अभी वे "मनफोडगंज की बिन्नी" में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही हैं।

Web Title: A special song dedicated to Pranati to her late mother.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे