ऑस्कर समारोह में पतला दिखने के लिए खाना-पीना छोड़ बैठे थे रहमान

By भाषा | Published: February 5, 2019 02:49 PM2019-02-05T14:49:04+5:302019-02-05T14:49:04+5:30

रहमान को 2009 में फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के ओरिजिनल स्कोर और उसके एक गीत ‘जय हो’ के लिए दो अकादमी पुरस्कार मिले थे।

A R Rahman was strick with his diet on the Oscars Award | ऑस्कर समारोह में पतला दिखने के लिए खाना-पीना छोड़ बैठे थे रहमान

ऑस्कर समारोह में पतला दिखने के लिए खाना-पीना छोड़ बैठे थे रहमान

ऑस्कर जीत भारत का नाम इतिहास के सुनहरे पन्नों में दर्ज कराने वाले संगीतकार ए आर रहमान ने समारोह की शाम पतला नजर आने के लिए खाना पीना छोड़ दिया था। रहमान को 2009 में फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के ओरिजिनल स्कोर और उसके एक गीत ‘जय हो’ के लिए दो अकादमी पुरस्कार मिले थे।

यह पूछे जाने पर कि समारोह की शाम वह कैसा महसूस कर रहे थे, रहमान ने ‘पीटीआई-भाषा‘ से कहा, ‘‘ वास्तव में कुछ भी नहीं। मैंने बस समारोह में पतला दिखने के लिए खाना-पीना छोड़ दिया था।’’ऑस्कर जीत के 10 वर्ष पूरे होने पर आयोजित विशेष समारोह के दौरान रहमान ने यह बयान दिया। 

ए आर रहमान बॉलीवुड में अपने बेहतरीन संगीत के लिए जाने जाते हैं। दिल से से रावण तक, गुरू से ताल तक रहमान का हर जगह ढंका बजता है। मूड चाहे कोई भी हो रहमान के गाने हमेशा ही आपका माइन्ड फ्रेश कर देता हैं।  

Web Title: A R Rahman was strick with his diet on the Oscars Award

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे