जब बाथरूम से बाहर निकले विक्की कौशल तो महिला ने शेयर किया अपना रूम नंबर, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2019 10:51 AM2019-02-15T10:51:02+5:302019-02-15T11:08:12+5:30

विक्की कौशल एक दिलचस्प वाकया शेयर किया जब एक फीमेल फैन ने उन्हें अपना रूम नंबर बताया था।

a female fan once shared her room number with me at a hotel vicky | जब बाथरूम से बाहर निकले विक्की कौशल तो महिला ने शेयर किया अपना रूम नंबर, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

जब बाथरूम से बाहर निकले विक्की कौशल तो महिला ने शेयर किया अपना रूम नंबर, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

विकी कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की सफलता से काफी खुश हैं। हर तरफ फिल्म और उनके अभिनय की जबरदस्त तारीफ हो रही हैय ऐसे में हाल ही में विक्की ने फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया है जिसमें कई दिलचस्प खुलासे एक्टर ने किए हैं।  इंटरव्यू में उन्होंने एक दिलचस्प वाकया शेयर किया जब एक फीमेल फैन ने उन्हें अपना रूम नंबर बताया था। 

विक्की ने बताया 

फैंन को लेकर विक्की ने बताया है कि  मैं उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक होटल में था। मैं होटल के वॉशरूम से निकला तो एक प्यारी सी महिला मेरा इंतजार कर रही थीं।  वह महिला सेल्फी के लिए मेरा इंतजार कर रही थी। उसने मेरे साथ सेल्फी क्लिक की। इसके बाद उसने मुझे अपने कमरे का नंबर दिया। महिला ने कहा कि- मैं इस कमरे में रह रही हूं। मैं तुमसे बार में मिलूंगी। विक्की कहते हैं- यार इतना कॉन्फिडेंस तो मुझे भी नहीं है।   उसके इस व्यवहार पर विकी काफी हैरान रह गए थे।

सलमान ना बन जाना

इंटरव्यू के दौरान एक फैन के सवाल को जब विक्की कौशल से पूछा गया तो एक्टर को समझ नहीं आया कि वो इस बात पर कैसे प्रतिक्रया दें। विक्की के एक फैन ने उनसे  सलमान खान न बनने की गुजारिश की है। फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में विकी को फैन्स की ओर से पूछे गए सवालों पर जवाब देने के लिए कहा गया था।

फैंस ने उनसे कहा कि वह कामयाब होने के बाद सलमान खान ना बन जाएं ये सुनने के बाद उनको कुछ समझ नहीं आया वो इसका क्या जवाब दें वो पहले मुस्कराए फिर कहने लगे हां फिर। इसके बार वह फिर और हंसने लगे। इस इंटरव्यू में विक्की ने कई खुलासे किए हैं।

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त कामयाबी से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि उन्होंने इस तरह के काम के दबाव को हासिल करने के लिए वाकई कड़ी मेहनत की है।
 

Web Title: a female fan once shared her room number with me at a hotel vicky

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे