बॉलीवुड की 3 दिग्गज अभिनेत्रियां- आशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान दिलकश नजारे लूटने कश्‍मीर में

By सुरेश एस डुग्गर | Published: June 24, 2024 10:49 AM2024-06-24T10:49:13+5:302024-06-24T10:56:49+5:30

दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने अपने आदर्श रिट्रीट की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। एक तस्वीर में, तीनों एक बगीचे में एक शानदार जगह का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं।

3 veteran Bollywood actresses Asha Parekh Helen and Waheeda Rehman in Kashmir capture the captivating sights | बॉलीवुड की 3 दिग्गज अभिनेत्रियां- आशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान दिलकश नजारे लूटने कश्‍मीर में

फाइल फोटो

Highlightsआशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान इन दिनों वादियों में सैर सपाटा करने पहुंचींबालीवुड के सुनहरे दौर में अपनी शानदार भूमिकाओं के लिए जानी जाने वालीतीनों ने अक्सर अपनी फिल्मों में कश्मीर के घास के मैदानों और सेटों पर रोमांस किया

जम्‍मू: दिल को छू लेने वाली घटनाओं में, बालीवुड की तीन दिग्गज अभिनेत्रियां- आशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान- श्रीनगर के खूबसूरत शहर में एक अच्छी छुट्टी का आनंद ले रही हैं। बालीवुड के सुनहरे दौर में अपनी शानदार भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली, तीनों ने अक्सर अपनी फिल्मों में कश्मीर के घास के मैदानों और सेटों पर रोमांस किया है। अब, वे काम के लिए नहीं, बल्कि उस खूबसूरती का आनंद लेने के लिए इस क्षेत्र में लौटी हैं, जिसका आनंद लेने के लिए उन्हें अपने व्यस्त करियर के दौरान बहुत कम समय मिला था।

दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने अपने आदर्श रिट्रीट की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। एक तस्वीर में, तीनों एक बगीचे में एक शानदार जगह का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। “श्रीनगर में मेरी प्यारी दोस्तों हेलेनजी और वहीदाजी के साथ” कैप्शन के साथ, पारेख गुलाबी पोशाक में चमकती हैं, जबकि हेलेन ने सफेद दुपट्टे के साथ बाटल ग्रीन रंग का कुर्ता पहना है, और रहमान ने एक ठाठ ग्राफिक प्रिंट शर्ट पहनी है। अपने मनमोहक परिदृश्यों के लिए मशहूर इस खूबसूरत छुट्टी मनाने के स्थान ने कई लोगों को प्रेरित किया है और पारेख की पोस्ट भी अपवाद नहीं हैं।

इस सुनहरी तिकड़ी ने प्रशंसकों के बीच पुरानी यादों की लहर जगा दी है, खास तौर पर हाउसबोट पर उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद। पारेख ने तस्वीर शेयर की, जिसमें वे लकड़ी के नक्काशीदार अंदरूनी हिस्से की पृष्ठभूमि में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें एक शाही झूमर भी है। कैप्शन में लिखा है, "श्रीनगर में हाउसबोट का आनंद लेते हुए," साथ ही #FriendsForEver और #MakingMemories जैसे हैशटैग भी हैं।

प्रशंसकों ने पारेख के कमेंट सेक्शन में प्रशंसा की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने कहा, "त्रिवेणी संगम। ​​60 और 70 के दशक की 3 बेजोड़, बेमिसाल डांसिंग क्वीन एक साथ आई हैं। क्या शानदार पल है!" दूसरे ने टिप्पणी की, "विंटेज क्वीन्स!!" तीसरे ने साझा किया, "आप सभी को एक साथ देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है। मैं चाहता हूं कि वह समय फिर से आए जब आप शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे।" एक अन्य तस्वीर में तीनों ने ललित ग्रैंड पैलेस में लंच का आनंद लिया, जिसमें शाही अंदाज में मस्ती की गई। पोस्ट का शीर्षक था, "श्रीनगर में मेरी प्यारी दोस्त हेलेनजी और वहीदाजी के साथ," और इस पर साधना, नंदा और शम्मी आंटी जैसी अन्य बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों की याद दिलाने वाली टिप्पणियाँ की गईं।

पारेख, रहमान और हेलेन के बीच की स्थायी दोस्ती इंडस्ट्री में मशहूर है, जो बॉलीवुड में एक दुर्लभ और अनमोल बंधन है। उनकी हालिया हरकतों ने उनके शानदार करियर और कालातीत दोस्ती की यादें फिर से ताजा कर दी हैं।

बिमल रॉय द्वारा निर्देशित 1952 की फिल्म माँ से बॉलीवुड में आशा पारेख की शुरुआती शुरुआत ने उनके शानदार करियर की नींव रखी। 85 साल की उम्र में भी प्रेरणा देने वाली हेलेन ने हाल ही में अपने पिलेट्स रूटीन का एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने फिटनेस रूटीन के लाभों पर प्रकाश डालते हुए कहा, "मैं बहुत ऊर्जावान, बहुत जीवंत और बहुत खुश महसूस कर रही हूँ।" यह छुट्टी सिर्फ़ पुरानी यादों को ताज़ा करने की यात्रा नहीं है, बल्कि पुरानी विरासतों और अटूट रिश्तों का जश्न मनाने का मौक़ा है। श्रीनगर में इस दिग्गज तिकड़ी के खुशनुमा पल उनके सदाबहार आकर्षण और दोस्ती की ताकत का सबूत हैं।

Web Title: 3 veteran Bollywood actresses Asha Parekh Helen and Waheeda Rehman in Kashmir capture the captivating sights

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे