आराध्या की पहली स्टेज परफॉर्मेंस को चियर करने पहुंचे पापा अभिषेक और मां ऐश्वर्या, लोगों ने फिर कर दिया ट्रोल

By मेघना वर्मा | Published: May 19, 2019 10:24 AM2019-05-19T10:24:31+5:302019-05-19T10:24:31+5:30

आराध्या के इस वीडियो को लेकर लोग उनका मजाक बना रहे हैं। जहां कुछ लोग अराध्या के पैर को लेकर कमेंट कर रहे हैं वहीं कुछ ऐश्वर्या को उनको हाथ पकड़कर ले जाने के लिए ट्रोलर कर रहे हैं।

25 years for shiamak dawar and stage performance of aradhya bachchan | आराध्या की पहली स्टेज परफॉर्मेंस को चियर करने पहुंचे पापा अभिषेक और मां ऐश्वर्या, लोगों ने फिर कर दिया ट्रोल

आराध्या की पहली स्टेज परफॉर्मेंस को चियर करने पहुंचे पापा अभिषेक और मां ऐश्वर्या, लोगों ने फिर कर दिया ट्रोल

Highlightsऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी।ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में दिखाई दी थीं।

आराध्या बच्चन बॉलीवुड की वो स्टार किड हैं जो खबरों से ज्यादा ट्रोलर्स की नजरों में रहती हैं। आराध्या हाल ही में मुंबई के इवेंट में डांस करने पहुंची। जहां उन्हें चियर करने पापा अभिषेक बच्चन और मां ऐश्वर्या भी मौजूद थे। मगर अपने डांसिग मूव्स को लेकर आराध्या एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हो गईं। 

दरअसल शनिवार को बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और डांस गुरु श्यामक डावर के इंस्टीट्यूट को 25 साल पूरे हो गए। इस मौके पर बड़े इवेंट का आयोजन किया गया था। इसी के मौके पर आराध्या बच्चन की भी एक स्टेज परफॉर्मेंस रखी गई थी। 

सोशल मीडिया पर शेयर हुए वीडियो में अराध्या के साथ स्टेज पर ऐश्वर्या और अभिषेक भी दिखाई दे रहे हैं। जो आराध्या को चियर करते दिख रहे हैं। वहीं अराध्या बाकी बच्चों के साथ मिलकर बड़े कॉन्फिडेंट तरीके से डांस करती दिखाई दे रही हैं।

ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

आराध्या के इस वीडियो को लेकर लोग उनका मजाक बना रहे हैं। जहां कुछ लोग अराध्या के पैर को लेकर कमेंट कर रहे हैं वहीं कुछ ऐश्वर्या को उनको हाथ पकड़कर ले जाने के लिए ट्रोलर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अराध्या के पैर बिल्कुल पेंसिल की तरह हैं तो दूसरे ने लिखा ऐश्वर्या हर बार अपनी बेटी का हाथ ऐसे पकड़ लेतीं हैं जैसे वो कहीं भाग जाएगी।

जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी रहे मौजूद

आराध्या के इस पहले स्टेज इवेंट के मौके पर जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने भी उन्हें ज्वॉइन किया। इस मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ आराध्या ने श्यामक डावर के साथ मिलकर स्टेज पर केक भी काटा। 

Web Title: 25 years for shiamak dawar and stage performance of aradhya bachchan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे