2017 में इन रोमांटिक गानों ने फैंस के दिलों पर किया राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 27, 2017 03:38 PM2017-12-27T15:38:40+5:302017-12-27T15:39:10+5:30

'मेरे रश्के कमर', 'इन्ना सोना', 'हमसफर', 'माना के हम यार नहीं', 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा' जैसे गानों को सुनकर ही प्यार हो जाए।

2017 top romantic bollywood songs | 2017 में इन रोमांटिक गानों ने फैंस के दिलों पर किया राज

2017 में इन रोमांटिक गानों ने फैंस के दिलों पर किया राज

2017 में एक से एक बढ़कर गानें दर्शकों से रूबरू हुए। इमनें से कुछ रोमांटिक गानें भी रहे जो फैंस के दिलों में घर कर गए। 'मेरे रश्के कमर', 'इन्ना सोना', 'हमसफर', 'माना के हम यार नहीं', 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा' जैसे गानों को सुनकर ही प्यार हो जाए। प्यार का रस घोलने वाले ये गाने इजहारे मुहाब्बत का तरीका बनें। आइए सुनते हैं 2017 के बॉलीवुड फिल्मों के चुनिंदा रोमांटिक गानें-

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' का गाना 'हम्मा हम्मा' गानें को दर्शकों को दोनों के बीच की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली। ये डांसिंग रोमांटिक गाना था जो फैंस की जुबां पर जमकर चढ़ा।

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' का गाना 'मेरे रश्के कमर' खासा पसंद किया गया। इस गाने में अजय और इलियाना डिक्रूज के बीच का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आया। इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हिट्स पाए थे। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर वरूण धवन स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का 'हमसफर' गाना दर्शकों को खूब भाया। इस गानें में दो स्टार्स के रोमांटिग अंदाज में बखूबी पेश किया गया। इस गाने को अखिल सचदेवा और मनशील गुजराल ने आवाज दी है।

इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना 'हवाएं' में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के बीच होने वाले रोमांस वाली कैमेस्ट्री देखने को मिली। इस गाने अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी। 

फिल्‍मकार मोहित सूरी निर्देशित फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’ इस साल का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है। इस गाने को मनोज मोंताबशीर द्वारा लिखा गया है और इसे गाया है सिंगिंग स्‍टार अरजीत सिंह और शाषा तिरुपति ने है। वहीं इस गाने को मिथुन ने कम्‍पोज किया है।

परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' का गाना 'माना के हम यार नहीं' खुद परिणीति ने गाया।परिणीति के इस पहले गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया और इसके लिरिक्‍स कौसर मुनीर ने लिखे हैं। यह फिल्‍म 12 मई 2017 को रिलीज हुई थी।

फिल्म 'पद्मावती' जो इस साल की सबसे ज्यादा विवादो में रहने वाली फिल्म है। इसका गाना 'एक दिल एक जान' काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। 

सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का गाना 'दिल दिया गल्ला' सबकी जुबां पर है। यह गाना 10 घंटे में करीब 40 लाख बार देखा गया।  इसको आतिफ असलम ने गाया है और म्यूजिक दिया है विशाल-शेखर ने।

Web Title: 2017 top romantic bollywood songs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे