Kamala: Leading Designer Mandeep Nagi Chose a Domestic Worker to Become Her Model | #KuchhPositiveKarteHain: इस फैशन डिज़ाइनर ने ट्रेडिशन से हटकर किया कुछ ऐसा कि बन गया इतिहास

फैशन डिज़ाइनर मनदीप नागी ने चुना एक अलग सा मॉडल और दिया उसको एक नाम “कमला”, मॉडल जो की नहीं है एक आर्डिनरी मॉडल। कमला आपके -हमारे आस पास हर दिन दिख जाती है हर रोज़ सुबह और शाम, किसी एक घर से निकलती हुई या किसी दूसरे घर में घुसती हुई.

तो फैशन डिज़ाइनर मनदीप नागी ने चुना अपने कलेक्शन के लिए एक घरेलू सहायिका (आम बोल चाल की भाषा में ‘एक कामवाली’) और उनका ये एक्सपेरिमेंट कर गया गज़ब का जादू और हर एक फ़ैशनिस्ता की ज़ुबान पर बस इसी एक मॉडल का नाम है और लोग प्रोफेशनल मॉडल्स को भूल ही गए हैं.

नहीं पता इस फोटो शूट के बाद दो बच्चों की माँ के जीवन में क्या बदलाव आएगा, नहीं पता कि अब ज़िंदगी किस और जाएगी लेकिन ये तय बात है कि इस एक फोटो शूट ने तोड़ दी एक अवधारणा कि मॉडल हमेशा एलिगेंट और हाई प्रोफाइल ही अच्छी लगती हैं. ये फोटोशूट बदलाव की एक अनोखी शुरुवात है।
 

English summary :
Kamala A Domestic Help Turned Model by Designer Mandeep Nagi: Kamala: Leading Designer Mandeep Nagi Chose a Domestic Worker to Become Her Model for New Fashion range.


फील गुड से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे