Rajkummar Rao upcoming film ‘Omerta’ | BLOG: एक ऐसी फिल्म जिसे देख कर आप राजकुमार राव से नफरत करने लगेंगे
BLOG: एक ऐसी फिल्म जिसे देख कर आप राजकुमार राव से नफरत करने लगेंगे

साधारण सा दिखने वाला हरियाणा का लड़का आज मुम्बई में स्थित फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुका है.  राजकुमार राव अलग तरह कि फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं और इस कड़ी में एक और फिल्म जुड़ने वाली है ओमेर्टा.  जिसे निर्दशित कर रहें हैं हंसल मेहता जिन्होंने शाहिद, क्वीन जैसी फिल्में बनाई हैं.

इस फिल्म को लेकर उतसुक्ता अभी से बढ़ गई है क्योंकि इस फिल्म में राजकुमार राव आतंकवादी का रोल कर रहें हैं.
राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म ओमेर्टा में कुख्यात आतंकवादी अहमद ओमेर सईद शेख का किरेदार निभाने जा रहें हैं. इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने कई डाक्यूमेंट्री देखी जिहादीयों के नफरत से भरे भाषण सुने हैं. राजकुमार राव का कहना है कि जिहाद पवित्र होता है और इसमें हिंसा नहीं होती है हालांकि अभी के मौजूदा समय में जिहाद को गलत तरिके से पेश किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- ब्लॉग: जब देश गैंगरेप पर उबल रहा है तो मोहन भागवत को मंदिर याद आ रहा है?

 उन्होंने आगे कहा कि जिहाद हिंसा नहीं सीखाता कुछ लोग सिधे साधे लोगों को बहका कर जिहाद के नाम पे गलत काम करवा रहें हैं. राजकुमार राव का कहना है कि “ओमेर्टा फिल्म दुनिया भर में हो रहे ग़लत चिजों का आईना है” कि कैसे एक होनहार लड़का जो इस दुनिया के लिए कुछ और कर सकता था पर कैसे वो आतंकी बन गया. हालाकि राजकुमार ने ये साफ किया कि यह फिल्म किसी संप्रदाय के बारे में नहीं है.

 हमने इसमें एक मुस्लिम लड़के के आतंकवादी बनने की कहानी पर जोर नहीं दिया है बल्कि उसकी मनोस्थिति और परिस्थिति को दर्शाने की कोशिश की है, यह फिल्म किसी कोम्यूटी के बारे में नहीं है. शाहिद, न्यूटन, बरेली की बर्फी जैसी अलग-अलग तरह की फिल्में करने बाले राजकुमार राव फिर से एक अलग तरह कि फिल्म लेकर आ रहें हैं ओमेर्टा 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है देखने वाली बात ये होगी कि दर्शक इस फिल्म कितना पंसद


Web Title: Rajkummar Rao upcoming film ‘Omerta’
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे