Bihar Politics News: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के समर्थन में एक भी शब्द बोलने से किनारा किया, सीएम नीतीश बोले-हमको जानकारी नहीं, मीडियाकर्मियों के सामने ही हाथ जोड़ा, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: November 1, 2023 05:41 PM2023-11-01T17:41:39+5:302023-11-01T17:43:55+5:30

Bihar Politics News: शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में धांधली होने के विपक्ष के आरोपों पर सफाई देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा सहित एनडीए में शामिल अन्य घटक दलों को आड़े हाथों लिया।

Bihar Politics News CM Nitish kumar said Avoided say single word in support Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal We have no information folded hands media persons see video | Bihar Politics News: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के समर्थन में एक भी शब्द बोलने से किनारा किया, सीएम नीतीश बोले-हमको जानकारी नहीं, मीडियाकर्मियों के सामने ही हाथ जोड़ा, देखें वीडियो

file photo

Highlightsकेंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सब कुछ ऊपर से बोलने कहा जा रहा है।नियुक्ति पत्र वितरण समारोह पर कहा कि आज तक इतने अच्छे से काम हुआ है। आपके खिलाफ कैसे बोलेंगे? भला आपके खिलाफ हम बोल सकते हैं?

Bihar Politics News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में एक भी शब्द बोलने से किनारा कर कर लिया। दरअसल, बुधवार को बिजली विभाग के कार्यक्रम के बाद जब मीडियाकर्मियों ने उनसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जारी समन के बारे में प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने मीडियाकर्मियों के सामने ही हाथ जोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल वाले मामले में हमको जानकारी नहीं है। हुआ होगा जानकारी लेते हैं तब इस पर कुछ बोलेंगे। मालूम करते हैं क्या मामला है? उसके बाद बोलेंगे। अभी काहे के लिए कुछ आप लोग पर भी दबाव बनता है। वहीं, शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में धांधली होने के विपक्ष के आरोपों पर सफाई देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा सहित एनडीए में शामिल अन्य घटक दलों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जब तक वे लोग हमारे साथ थे तब तक ऐसा कुछ नहीं बोलते थे।

उन्होंने भाजपा, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सहित अन्य नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि हम लोगों की सरकार अच्छा काम कर रही है। लेकिन भाजपा के लोग ऐसे ही बोलते रहते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सब कुछ ऊपर से बोलने कहा जा रहा है।

उन्होंने नियुक्ति पत्र वितरण समारोह पर कहा कि आज तक इतने अच्छे से काम हुआ है। जब भाजपा साथ में थी तब कभी कुछ नहीं बोलती थी। पहले एक शब्द भाजपा हमारे खिलाफ नहीं बोलता था। अब इस तरह की बातें बोली जा रही हैं, जिसका कोई मतलब नहीं है। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार के मंत्रियों को इसके लिए नसीहत दे डाली।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा कहा जाना चाहिए कि नियुक्तियां राज्य सरकार ने की है। अपना और पार्टी का क्रेडिट लेने में मत रहिए। सभी नियुक्तियां अच्छे से हो रही हैं। अब बिहार में इतने बड़े स्तर पर नौकरी दी गई है तो सबको ऊपर (केंद्र सरकार) से बेबुनियाद बातें बोलने के लिए कहा गया है। यही कारण है कि ये लोग ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

नीतीश कुमार ने मीडियाकर्मियों से कहा कि हम आप लोगों से नाराज नहीं हैं। आप लोगों के साथ जो अन्याय हो रहा है, केंद्र के द्वारा इस विषय को लेकर हम आपके पक्ष में हैं। हम तो बराबर कहते हैं, जब उधर मुक्ति मिलेगी तो आप लोगों को फिर से वही अधिकार मिलेगा। आपके खिलाफ कैसे बोलेंगे? भला आपके खिलाफ हम बोल सकते हैं? हम आपके तो पक्षधर रहे हैं।

Web Title: Bihar Politics News CM Nitish kumar said Avoided say single word in support Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal We have no information folded hands media persons see video

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे