नहीं रहे निर्माता राम कोमल, भोजपुरी फिल्म में अहम योगदान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2023 04:43 PM2023-03-08T16:43:28+5:302023-03-08T16:44:20+5:30

भोजपुरी एक्टर अमरीश सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म ' लव मैरिज' का निर्माण भी किया था.

Producer and owner famous Gupta studios Ram Komal passed away due heart attack | नहीं रहे निर्माता राम कोमल, भोजपुरी फिल्म में अहम योगदान

फाइल फोटो।

Highlightsराम कोमल ने भोजपुरी फिल्म का निर्माण भी किया है. भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोग काफी दुखी है और श्रद्धांजलि दे रहे है.

भोजपुरी फिल्म के निर्माता राम कोमल का निधन हो गया. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों की शूटिंग के लिए गुप्ता स्टूडियो का इस्तेमाल किया जाता रहा है. मुंबई से सटे पनवेल में यह स्टूडियो है जहा कई फिल्मो की शूटिंग की जाती है. इस स्टूडियो के मालिक राम कोमल का अचानक हार्ट अटैक आने से निधन हो गया.

राम कोमल ने भोजपुरी फिल्म का निर्माण भी किया है. भोजपुरी एक्टर अमरीश सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म ' लव मैरिज' का निर्माण भी किया था. इस फिल्म की शूटिंग भी उनके स्टूडियो में की गई थी. अचानक उनके निधन से भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े लोग काफी दुखी है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है.

 

 

Web Title: Producer and owner famous Gupta studios Ram Komal passed away due heart attack

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे