यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा खेसारी लाल का नया गाना 'कमरिया कोका कोला', कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से ज्यादा हुए व्यूज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 28, 2022 08:21 AM2022-04-28T08:21:53+5:302022-04-28T08:26:49+5:30

अपने नए गाने के बारे में बात करते हुए, खेसारी लाल यादव ने कहा कि “कमरिया कोका कोला एक पूरी तरह से एडिक्टिव सॉन्ग है और इसे सुनते ही इसके धुन और शब्द आपके दिमाग में बस जाएंगे। 

Khesari Lal new song Kamariya Coca Cola is trending on YouTube 2 million views in 20 hours | यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा खेसारी लाल का नया गाना 'कमरिया कोका कोला', कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से ज्यादा हुए व्यूज

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा खेसारी लाल का नया गाना 'कमरिया कोका कोला', कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से ज्यादा हुए व्यूज

Next
Highlightsखेसारी लाल यादव के इस नए गाने-कमरिया कोका कोला को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैखेसारी की आवाज गाए इस गाने को विनय विनायक ने कंपोज किया है और यादव राज ने इसे लिखा है

मुंबईः भोजपुरी सिंगर-ऐक्टर खेसारी लाल यादव का नया गाना  'कमरिया कोका कोला' रिलीज हो चुका है। पॉप कल्चर रेफरेंस से भरपूर इस पैपी डांस ट्रैक को विनय विनायक ने कंपोज किया है। यादव राज द्वारा लिखित इस गाने में खेसारी लाल ने अपना फ्लेवर डाल इसे और भी शानदार बना दिया है। इस एडिक्टीव हुक ट्यून को दिलराज नंदा ने इस प्रोजेक्ट में एकसाथ लाया है। खेसारी लाल के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 27 अप्रैल को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने के बारे में बात करते हुए, खेसारी लाल यादव ने कहा कि “कमरिया कोका कोला एक पूरी तरह से एडिक्टिव सॉन्ग है और इसे सुनते ही इसके धुन और शब्द आपके दिमाग में बस जाएंगे। इस गाने की शूटिंग को मैंने काफी एन्जॉय किया और इस गाने के फिल्मांकन के समय हमने खूब मजे किए, जो इस म्यूजिक वीडियो में भी झलकता है।"

संगीतकार विनय विनायक ने कहा, ''कमरिया कोका कोला एक मजेदार गाना है और एक अनोखा डांस ट्रैक है। बीट्स बहुत तेज हैं और निश्चित रूप से आपको थिरकने के लिए मजबूर कर देंगे।"

कमरिया कोका कोला के गीतकार यादव राज ने गाने के रिलीज के मौके पर कहा कि "इस गाने को लेकर हम सभी बेहद उत्साहित हैं, हमने यह सुनिश्चित किया कि गाने की बिट्स और ट्रैक पर ध्यान केंद्रित किया जाए - खेसारी लाल यादव ने ट्रैक में अपना फ्लेवर डाला है, और हमें पूरा विश्वास है कि दर्शक इस गाने को जरूर पसंद करेंगे।"

टी सीरीज द्वारा निर्मित खेसारी लाल यादव का पेप्पी डांस ट्रैक 'कमरिया कोका कोला'  अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Web Title: Khesari Lal new song Kamariya Coca Cola is trending on YouTube 2 million views in 20 hours

भोजपुरी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे