सिनेमाघरों में धमाल मचा रही फिल्म 'राजा की आयेगी बारात', खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा सहित कई सितारे आ रहे नजर, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 16, 2022 09:13 PM2022-12-16T21:13:14+5:302022-12-16T21:14:07+5:30

अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी मशहूर हैं. लोगों के बीच उनकी दीवानगी देखने लायक है.

bhpjpuri film Raja ki Aayegi Baraat Khesari Lal Yadav Sudiksha Jha Sanjay Pandey rocking theatres many stars | सिनेमाघरों में धमाल मचा रही फिल्म 'राजा की आयेगी बारात', खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा सहित कई सितारे आ रहे नजर, जानें

फिल्म को खेसारी लाल के चाहने वाले बेहद ही उत्साह से देखने पहुंच रहे हैं. (file photo)

Highlights सुपरस्टार की झलक देखने का मौका मिल रहा है.फिल्म को खेसारी लाल के चाहने वाले बेहद ही उत्साह से देखने पहुंच रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा की आयेगी बारात' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को एक साथ पूरे देशभर में रिलीज किया गया है और फिल्म को खेसारी लाल के चाहने वाले बेहद ही उत्साह से देखने पहुंच रहे हैं.

हाल ही में खेसारी लाल काफी परेशांन थे और अपने लाइव वीडियो के जरिये उन्होंने यह भी कह दिया था की वे इंडस्ट्री छोड़ देंगे. इस खबर के बात उनके फैन्स काफी परेशान हो गए थे, लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज के साथ ही दर्शकों को उनके चहेते सुपरस्टार की झलक देखने का मौका मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में उनके अलावा सुदीक्षा झा, संयुक्ता रॉय, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, अमित शुक्ला, पप्पू यादव, दीपक सिन्हा, संजय वर्मा, वीणा पांडेय और मनोज सिंह जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से खेसारी लाल यादव दुनिया को अपना एक्शन अवतार दिखाने वाले हैं.

अभिनेता अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी मशहूर हैं. लोगों के बीच उनकी दीवानगी देखने लायक है. प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म राजा की आएगी बारात को एस आर के म्यूजिक ने प्रजेंट्स किया है. फिल्म का निर्देशन लाल बाबू पण्डित ने किया है.

उन्होंने खेसारी लाल के साथ कई फिल्में की है, वही फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद है. फिल्म में गाने काफी मजेदार और कर्णप्रिय है. जिसमें संगीत ओम झा द्वारा और गीत प्यारे लाल यादव और यादव राज द्वारा दिए गए है . फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा द्वारा दिया गया है. फिल्म का छायांकन एन श्रवण और एक्शन दिलीप यादव द्वारा दिए गए है . संकलन जितेंद्र सिंह और कोरिओग्राफर कानू मुख़र्जी है. कला रवीन्द्रनाथ गुप्ता और मार्केटिंग विजय यादव का है.

Web Title: bhpjpuri film Raja ki Aayegi Baraat Khesari Lal Yadav Sudiksha Jha Sanjay Pandey rocking theatres many stars

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे