भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया रैप गाना 'प्यार एक धोखा है' रिलीज के बाद हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 28, 2023 12:33 PM2023-05-28T12:33:57+5:302023-05-28T12:34:10+5:30

Bhojpuri sensation Akshara Singh's new rap song 'Pyaar Ek Dhokha Hai' goes viral after its release | भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया रैप गाना 'प्यार एक धोखा है' रिलीज के बाद हुआ वायरल

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया रैप गाना 'प्यार एक धोखा है' रिलीज के बाद हुआ वायरल

मुंबई: अपनी सुरमई आवाज और आकर्षक कला से लोगों के दिलों में राज करने वाली भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया रैप सॉन्ग "प्यार एक धोखा रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह ने आज के दौर में प्यार के नाम पर हो रहे धोखे से लड़कियों को आगाह किया है। इस गाने में अक्षरा सिंह का स्वैग खूब देखने को मिल रहा है।

इस पूरे म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह बैकग्राउंड डांसर के साथ रैप करती नजर आई हैं, जो उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को पसंद भी आ रहा है। 

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का यह रैप सॉन्ग पिंकी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। इस गाने के व्यूज का मीटर तेजी से आगे भी बढ़ रहा है। उधर अक्षरा ने इस गाने के प्रमोशन के लिए अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक बिल भी शेयर किया है और उसमें लिखा है कि "अभी गौर फरमाने का लड़कियों...." 

अक्षरा सिंह कहती है कि आज के समय में प्यार के नाम पर धोखा का प्रचलन खूब देखने को मिल रहा है। प्रेम में लोभ लालच नहीं होता यह सिर्फ एक इमोशन होता है। लेकिन आजकल प्यार के नाम पर आकर्षण से प्रलोभन तक का प्रपंच रच कर लोग एक दूसरे को धोखा दे रहे हैं। मैंने इसी चीज को अपने इस रैप सॉन्ग में उकेरा है और लड़कियों को आगाह किया है कि इन सब चक्कर में ना पड़े। 

उन्होंने यह भी कहा कि यह गाना मस्ती भरा है लेकिन एक संदेश भी युवाओं को देती है। मुझे लगता है कि यह उन्हें बेहद पसंद भी आने वाली है। अक्षरा का नया गाना उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को इतना पसंद आ रहा है कि वे अब इस पे रिल्स भी बनाने लगे हैं। 

अक्षरा सिंह के इस नए रैप नंबर "प्यार एक धोखा है" का लिरिक्स यादव राज ने तैयार किया है। म्यूजिक विकी बॉक्स का है और कंपोजर खुशबू तिवारी हैं। निर्देशक रवि पंडित हैं।

Web Title: Bhojpuri sensation Akshara Singh's new rap song 'Pyaar Ek Dhokha Hai' goes viral after its release

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे