दूसरी पत्नी से तलाक पर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह ने लिया बड़ा फैसला, कोर्ट में कहा-पत्नी ज्योति सिंह को नहीं रखेंगे साथ

By एस पी सिन्हा | Published: May 26, 2022 04:36 PM2022-05-26T16:36:57+5:302022-05-26T16:36:57+5:30

फैमिली कोर्ट में पवन सिंह और ज्योति सिंह दोनों ने न्यायाधीश के समक्ष अपनी अपनी बातें रखीं। हालांकि कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद उन्हें फ़िलहाल सुलह करने का सुझाव दिया है।

bhojpuri film star pawan singh wife jyoti singh divorce case | दूसरी पत्नी से तलाक पर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह ने लिया बड़ा फैसला, कोर्ट में कहा-पत्नी ज्योति सिंह को नहीं रखेंगे साथ

दूसरी पत्नी से तलाक पर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह ने लिया बड़ा फैसला, कोर्ट में कहा-पत्नी ज्योति सिंह को नहीं रखेंगे साथ

Highlightsकोर्ट ने फ़िलहाल दोनों को सुलह करने का सुझाव दियाअभिनेता ने कहा- मैं अपनी पत्नी को रखने को हरगिज तैयार नहीं 21 जून 2022 को होगी इस मामले में अगली सुनवाई

पटना: भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह निजी जीवन से जुड़े एक मामले में आज आरा कोर्ट में पेश हुए। वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेना चाहते हैं और इसके लिए आरा के फैमिली कोर्ट पहुंचे।

इस मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान पवन और ज्योति दोनों का आमना सामना हुआ। फैमिली कोर्ट में पवन सिंह और ज्योति सिंह दोनों ने न्यायाधीश के समक्ष अपनी अपनी बातें रखीं। हालांकि कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद उन्हें फ़िलहाल सुलह करने का सुझाव दिया है।

वहीं, फैमिली कोर्ट में ज्योति ने कथित आरोप लगाया कि उसका दो बार गर्भपात कराया गया। उसने कहा कि उसे डर है कि अगर वह पवन के साथ रहती है तो उसका हाल भी पवन पहली पत्नी की तरह करेगा। दरअसल पवन सिंह की पहली पत्नी की मौत हुई थी, जिसे लेकर कई प्रकार की अटकलबाजी हुई थी। दोनों ने लगभग 20 मिनट तक कोर्ट के सामने अपनी बात रखी। 

पवन सिंह के वकील के मुताबिक, पवन सिंह और उनकी पत्नी ने आगे साथ रहने से मना किया है। कोर्ट में पेशी के दौरान न्यायाधीश ने दोनों को अपने चैंबर में थोड़ी देर बिठाकर काउंसिंग भी किया। इसके बाद दोनों कोर्ट से रवाना हो गये। फैमिली न्यायालय के प्रधान नयायाधीश त्रिभुवन यादव ने दोनों पक्षों को सुना। प्रधान न्यायाधीश से पवन सिंह ने कहा कि मैं अपनी पत्नी को रखने को हरगिज तैयार नहीं हूं। 

वहीं, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने कहा कि हम रहने को तैयार हैं। लेकिन, मेरी जान का भी खतरा है। प्रधान नयायाधीश ने कहा कि दो ही बाते शेष रह गई हैं। पहला दोनों आपस में सहमति के आधार पर एक मुश्त सेटेलमेंट राशि पर दोनों अलग हो जाए। वहीं, दूसरा विकल्प कोर्ट में मेरिट पर सुनवाई हो। फैमिली कोर्ट में पार्ट काउंसलिंग के लिए 21 जून 2022 को अगली तिथि निर्धारित की है।

उल्लेखनीय है कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने तलाक की अर्जी कोर्ट में देते हुए एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे। ज्योति सिंह ने मारपीट, गालीगलौच, प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ज्योति ने ये तक कहा कि पवन सिंह ने उनका दो बार गर्भपात कराया था। ज्योति सिंह के अधिवक्ता ने बताया कि बलिया जिले में मेंटेनेंस का केस हुआ है। 

उन्होंने भी कहा कि ज्योति सिंह से बात कर एक मुस्त सेटलमेंट पर कोर्ट को अवगत कराएंगे। जबकि पवन सिंह के वकील सुदमा सिंह ने बताया कि कोर्ट में दोनों पक्ष ने आगे साथ नहीं रहने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा है कि वे ज्योति सिंह को अपनी पत्नी के रूप में नहीं रखेंगे, वहीं ज्योति सिंह ने भी साथ रहने से मना किया है। जज ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्ष साथ रहने को लेकर नहीं माने।

बता दें कि पवन सिंह की शादीशुदा जिन्दगी हमेशा ही विवादों में रही है। उन्होंने पहली पत्नी नीलम से 2014 में शादी की थी। उनकी पहली पत्नी नीलम ने आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी की मौत के बाद भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से शादी की थी। इस बीच, पवन की शादीशुदा जिंदगी में आए टकराव के बीच उनके रिश्तों के लेकर एक और खबर आ रही है। 

कहा जा रहा है कि पवन सिंह अब तीसरी शादी कर सकते हैं। उनके नये रिश्ते की अटकले भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के साथ जुड़ी है। स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें वे और पवन सिंह हेलीकॉप्टर की सैर कर रहे हैं, वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं।

Web Title: bhojpuri film star pawan singh wife jyoti singh divorce case

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे