मनोज तिवारी, रवि किशन के बाद अब 'बिग बॉस' में होगी इस हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री !

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 29, 2019 10:46 AM2019-08-29T10:46:10+5:302019-08-29T10:46:10+5:30

सूत्रों का कहना है कि इन दिनों बिग बॉस अपने हर सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर्स को अपने रियलिटी शो में शामिल कर रहे है।

After Manoj Tiwari, Ravi Kishan, this hot Bhojpuri actress will be entered in Big Boss! | मनोज तिवारी, रवि किशन के बाद अब 'बिग बॉस' में होगी इस हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री !

मनोज तिवारी, रवि किशन के बाद अब 'बिग बॉस' में होगी इस हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री !

कलर्स चैनल और सलमान खान के बेहद चर्चित शो "बिग बॉस" के इस सीजन के लिए भोजपुरी की 50 से ज्यादा फिल्मो में अभिनय कर चुकी और कई अवार्ड्स से नवाज़ी गयी अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा को बिग बॉस में आने का निमंत्रण मिला है। सूत्रों का कहना है कि इन दिनों बिग बॉस अपने हर सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर्स को अपने रियलिटी शो में शामिल कर रहे हैं। 

आपको बात दे स्वीटी छाबड़ा पूरी तरह से बिग बॉस में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। स्वीटी का कहना है इस बार बिग बॉस में  आग लगेगा। सूत्रों के अनुसार, स्वीटी छाबड़ा से बिग बॉस की क्रिएटिव टीम ने सम्पर्क किया और बिग बॉस में आने में निमंत्रण दिया। आपको बता दें भोजपूरी के मेगास्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन, सुपरस्टार और दिल्ली के सांसद "मनोज तिवारी", जुब्लीस्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ ) और अभिनेत्री मोनालिसा जैसे कई स्टार ने बिग बॉस में अपना जलवा दिखाया है।

ऐसे में अगर इस शो में स्वीटी छाबड़ा की स्वीट अदाएं देखने को मिल जाएं तो उनके दर्शको के लिए यह किसी नायब तोहफे से कम नहीं होगा। आपको बता दें कि भोजपुरी स्टार "स्वीटी छाबडा" के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं। स्वीटी छाबड़ा भोजपुरी की ऐसी हीरोइन हैं जो मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। स्वीटी ने खुद को बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह अपना स्टेटस मैंटेन किया हैं। स्वीटी का चेहरा हो या उनकी अनोखी एक्टिंग के जलवे देख दर्शक बहुत प्रभावित होते है। शायद यही करण है कि आज स्वीटी छाबड़ा को बिग बॉस हाउस में आने का निमंत्रण मिला है।

स्वीटी ने बॉलीवुड फिल्म फंटूश में परेश रावल के साथ अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी। स्वीटी ने बॉलीवुड के साथ-साथ रीजनल भाषाओं जैसे भोजपुरी और गुजराती फिल्मो में भी काम किया। स्वीटी एक म्यूजिक वीडियो 'परी हूं मैं' में भी नज़र आई थी, जिसको स्टार सिंगर "फाल्गुनी पाठक" ने गाया था। स्वीटी ने 'दुल्हन अइसन चाही', 'सौगंध', 'लागल रहा ए राजा जी', 'दाग', 'रणभूमि' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया। 

फिल्मो में अभिनय के अलावा समाज सेवा में गहरी रुचि रखने वाली स्वीटी को समाज सेवा करना बहुत अच्छा लगता है।उनके कार्यों को देखते हुए स्वीटी छाबड़ा को दिल्ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित द्वारा 21वें राजीव गांधी ग्‍लोबल एक्‍सीलेंस अवार्ड से भी नवाज़ा गया था।  

स्वीटी के फैन्स के बीच इस खबर को लेकर बेहद जोश देखा जा रहा है, उन्हें बिग बॉस जैसे शो के लिए संपर्क किया गया। हम आशा करते हैं कि अगर वह छोटे पर्दे के इस बिग रिएलिटी शो में भी गईं तो वहां भी स्वीट सी मुस्कान रखने वाली अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा दर्शकों का उसी तरह मनोरंजन करेंगी जिस तरह वह पिछले कई वर्षों से बिग स्क्रीन पर करती आ रही हैं।

Web Title: After Manoj Tiwari, Ravi Kishan, this hot Bhojpuri actress will be entered in Big Boss!

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे