ममता बनर्जी ने दिखाया बैडमिंटन कोर्ट पर जलवा, 'दीदी' के शटलर अवतार का Video वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 5, 2019 05:02 PM2019-01-05T17:02:52+5:302019-01-05T17:02:52+5:30

Mamata Banerjee: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हाल ही में बैडमिंटन कोर्ट पर अपनी खेल की प्रतिभा दिखाती नजर आईं, वीडियो हुआ वायरल

West Bengal CM Mamata Banerjee shows her badminton skills, Video goes viral | ममता बनर्जी ने दिखाया बैडमिंटन कोर्ट पर जलवा, 'दीदी' के शटलर अवतार का Video वायरल

ममता बनर्जी ने बैडमिंटन कोर्ट पर दिखाया जलवा (Facebook)

पीवी सिंधु, साइना नेहवाल, एचएस प्रणॉय और किदांबी श्रीकांत जैसे खिलाड़ियों के उदय के बाद से बैडमिंटन का खेल देश में लोकप्रियता की नित नई ऊंचाइयां छूता जा रहा है। हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी बैडमिंटन का जादू चला और वह एक डबल्स मैच में इस खेल में अपनी क्षमता दिखाती नजर आईं।

'दीदी' के बैडमिंटन खेलने के वीडियो को शुक्रवार को उनके आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 24 घंटे के अंदर ही 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे और ये जबर्दस्त वायरल हो रहा है।   

अपनी चिरपरिचित सफेद साड़ी और हरे रंग की शॉल में ममत बनर्जी ने बैडमिंटन के कोर्ट पर भी अपनी प्रतिभा का शानदार परिचय दिया। इस डबल्स मैच में वह जबर्दस्त रैली करती नजर आईं और विपक्षियों को आसानी से एक भी पॉइंट नहीं लेने दिया। 
ममता को पहले ही उनकी कविताओं, पेटिंग्स और कला के लिए उनके जुनून के लिए जाना जाता है। अब बैडमिंटन कोर्ट में उनके कौशल ने पहली बार खेल में भी उनकी प्रतिभा उजागर की है। 

बहुत कम लोगों को पता होगा कि ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के प्रतीक को भी उनकी एक कलाकृति से लिया गया है। ममता ने 2018 में देवी दुर्गा की एक पेटिंग भी बनाई थी और इसके अलावा वह कई बार दुर्गा पूजा पंडालों के उद्घाटन में भी जाती रही हैं।  

Web Title: West Bengal CM Mamata Banerjee shows her badminton skills, Video goes viral

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे