Indonesia Masters: Saina Nehwal, Kidambi Srikanth and Sourav Verma knocked out in first round | Indonesia Masters: साइना नेहवाल पहले दौर में हारकर हुईं बाहर, जापानी खिलाड़ी सयाका ताकाहाशी ने दी मात
साइना नेहवाल को जापान की सयाका ताकाहाशी ने 19-21, 21-13, 21-5 से हराया।

Highlightsसाइना जकार्ता में खेले जा रहे इंडोनेशिया मास्टर्स 500 टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हो गईं।साइना से पहले किदांबी श्रीकांत और सौरव वर्मा भी टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हो गए थे।

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल जकार्ता में खेले जा रहे इंडोनेशिया मास्टर्स 500 टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हो गईं। इससे पहले भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत और सौरव वर्मा भी टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हो गए थे।

साइना नेहवाल को जापान की सयाका ताकाहाशी ने 19-21, 21-13, 21-5 से हार का सामना करना पड़ा। साइना ने पहला गेम 21-19 से जीता, लेकिन जापानी शटलर ने अगले दो गेम में जोरदार वापसी करते हुए अगले दौर में प्रवेश किया।

दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को स्थानीय प्रबल दावेदार शेसर हिरेन रूस्तावितो ने एक घंटे तीन मिनट तक चले मुकाबले में 21-18 12-21 14-21 से हराया। यह इस सत्र में श्रीकांत की शुरुआती दौर में लगातार दूसरी हार है। वह पिछले हफ्ते मलेशिया मास्टर्स के भी पहले दौर में बाहर हो गए थे।

सौरभ वर्मा को भी पहले दौर में चीन के लु गुआंग जू के हाथों 57 मिनट तक चले मुकाबले में 17-21, 21-15, 21-10 से हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा मिश्रित युगल में प्रणव जेरी चोपड़ा और सिक्की रेड्डी को को सुंग हुन और इयोन हवे वोन की दक्षिण कोरियाई जोड़ी से 8-21 14-21 से हार का सामना करना पड़ा।

English summary :
Indonesia Masters Badminton Tournament 2019: Indian badminton player Saina Nehwal was eliminated in the first round of the Indonesia Masters 500 tournament being played in Jakarta.


Web Title: Indonesia Masters: Saina Nehwal, Kidambi Srikanth and Sourav Verma knocked out in first round
बैडमिंटन से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे