कार खरीदने के लिए अब नहीं खर्च करने होंगे लाखों रुपये, लीज पर लें होंडा की शानदार कार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 18, 2019 07:26 AM2019-09-18T07:26:46+5:302019-09-18T07:26:46+5:30

होंडा कार्स इंडिया लि. के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और निदेशक (बिक्री एवं विपणन) राजेश गोयल कहा, “कार लीजिंग भारत में लोकप्रिय हो रही है।... ओरिक्‍स के साथ साझेदारी कर हम खुश हैं।

You can now get a Honda City, Honda Civic or Honda CR-V on lease | कार खरीदने के लिए अब नहीं खर्च करने होंगे लाखों रुपये, लीज पर लें होंडा की शानदार कार

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsओरिक्‍स इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ संदीप गंभीर ने कहा, “होंडा कार्स इंडिया लालसा जगाने वाला ब्रांड रहा है।यह प्लान 3 महीने से लेकर 5 साल तक के लिए होगा।

प्रीमियम कारों की विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने मंगलवार को अपनी नई कार लीजिंग सेवा की की घोषणा है। इसके लिए कंपनी ने देश की प्रमुख कार लीजिंग और रेंटल कंपनी में से एक, ओरिक्‍स के साथ भागीदारी की है। 

कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार इस भागीदारी के तहत, कॉरपोरेट उपभोक्‍ता और व्‍यक्तिगत उपभोक्‍ता दोनों ही होंडा सीआर-वी, होंडा सिविक और होंडा सिटी के लिए लीजिंग विकल्‍प हासिल कर सकते हैं। यह लीजिंग विकल्‍प स्‍व-रोजगार पेशेवर, कारोबारी और वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए उपलब्ध होगा। 

होंडा कार्स इंडिया लि. के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और निदेशक (बिक्री एवं विपणन) राजेश गोयल कहा, “कार लीजिंग भारत में लोकप्रिय हो रही है।... ओरिक्‍स के साथ साझेदारी कर हम खुश हैं। कॉरपोरेट उपभोक्‍ताओं के अलावा इस कार्यक्रम को विशेष रूप से व्‍यक्तिगत उपभोक्‍ताओं के लिए भी शुरू किया गया है।” 

ओरिक्‍स इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ संदीप गंभीर ने कहा, “होंडा कार्स इंडिया लालसा जगाने वाला ब्रांड रहा है। ..भविष्‍य में हम और एचसीआईएल उत्‍पादों को शामिल कर अपने पोर्टफोलियो को और मजबूत करने की उम्‍मीद करते हैं।” 

विज्ञप्ति के अनुसार लीज प्‍लान उपभोक्‍ताओं को कम्प्रेहेंसिव इंश्‍योरेंस प्‍लान, मेंटेनेंस पैकेज, टैक्‍स मैनेजमेंट और जरूरत के मुताबिक तय लीज किराया जैसे कई लाभ की पेशकश की जाएगी। यह प्लान 3 महीने से लेकर 5 साल तक के लिए होगा।

(एजेंसी इनपुट)

Web Title: You can now get a Honda City, Honda Civic or Honda CR-V on lease

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे