विराट कोहली बने Hero Motocorp के नए ब्रांड अंबेसडर

By सुवासित दत्त | Published: September 12, 2018 12:08 PM2018-09-12T12:08:43+5:302018-09-12T12:08:43+5:30

ये पहली बार नहीं है जब Hero Motocorp ने किसी क्रिकेटर को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है।

Virat Kohli is Hero MotoCorp’s new brand ambassador | विराट कोहली बने Hero Motocorp के नए ब्रांड अंबेसडर

विराट कोहली बने Hero Motocorp के नए ब्रांड अंबेसडर

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने नए ब्रांड अंबेसडर का ऐलान कर दिया है। Hero Motocorp को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के तौर पर नया ब्रांड अंबेसडर मिला है। कंपनी जल्द ही नए प्रोडक्ट्स बाज़ार में उतारने वाली है। अपनी लीडरशिप पोजिशन को बरकरार रखने के लिए कंपनी ने विराट कोहली का सहारा लिया है। आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प विश्व की नंबर वन टू-व्हीलर कंपनी है जबकि विराट कोहली वर्ल्ड के नंबर वन बैट्समैन हैं। 

Hero Motocorp के मुताबिक बुधवार 12 सिंतबर, 2018 से विराट कोहली के साथ कैंपेन शुरू कर देगी। इस कैंपेन को डिजिटल, टीवी, प्रिंट और आउटडोर प्लेटफॉर्म के ज़रिए लोगों तक पहुंचाया जाएगा। विराट कोहली सबसे पहले हाल ही में लॉन्च हुई Hero Xtreme 200R को प्रमोट करते नज़र आएंगे। इस बाइक के ज़रिए कंपनी ने पहली बार 200 सीसी सेगमेंट में कदम रखा है। Hero Xtreme 200R की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 89,900 रुपये रखी गई है।

Hero Xtreme 200R में 199.6 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 18.3PS का पावर और 17.1Nm का टॉर्क देगा। सेफ्टी के लिए इस बाइक में ऑप्शनल सिंगल-चैनल एबीएस लगाया गया है। इस बाइक में राइड कंफर्ट के साथ साथ स्पोर्टी परफॉर्मेंस का भी ख्याल रखा गया है।

ये पहली बार नहीं है जब Hero Motocorp ने किसी क्रिकेटर को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है। इससे पहले कंपनी के साथ सौरव गांगुली, विरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, युवराज सिंह और ज़हीर खान भी जुड़ चुके हैं।

Web Title: Virat Kohli is Hero MotoCorp’s new brand ambassador

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे