कोरोना वायरस से टीवीएस प्रभावित, फरवरी में उत्पादन पर पड़ सकता है असर

By भाषा | Published: February 24, 2020 07:45 PM2020-02-24T19:45:58+5:302020-02-24T19:45:58+5:30

कंपनी ने कहा कि टीवीएस मोटर्स की वाहन कलपुर्जों के लिए चीन पर सीधी निर्भरता सीमित है। उसके कुछ आपूर्तिकर्ता कोरोना वायरस की वजह से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

TVS Motor Company says February production affected by coronavirus outbreak | कोरोना वायरस से टीवीएस प्रभावित, फरवरी में उत्पादन पर पड़ सकता है असर

प्रतीकात्मक फोटो

दोपहिया-तिपहिया वाहन विनिर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार से उसके कुछ कलपुर्जों इत्यादि की आपूर्ति प्रभावित हो सकती है। इससे उसके फरवरी के तय उत्पादन पर 10 प्रतिशत तक असर पड़ सकता है।

शेयर बाजार को भेजी जानकारी में कंपनी ने कहा कि कोरोना वायरस फैलने की वजह से बीएस-6 वाहनों से जुड़े कुछ कलपुर्जों की आपूर्ति पर असर पड़ा है। कंपनी ने कहा कि टीवीएस मोटर्स की वाहन कलपुर्जों के लिए चीन पर सीधी निर्भरता सीमित है। उसके कुछ आपूर्तिकर्ता कोरोना वायरस की वजह से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

इससे उसके फरवरी के पहले से तय उत्पादन में 10 प्रतिशत तक गिरावट आने की संभावना है। कंपनी ने कहा कि स्थिति को सामान्य करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Web Title: TVS Motor Company says February production affected by coronavirus outbreak

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :TVSटीवीएस