Highlightsबिल्कुल ही नए लुक में नजर आने वाली यह बाइक BMW R nineT नाम से आती है।इस बाइक को रूस के कस्टमाइजर Zillers Garage ने नया लुक औऱ डिजाइन दिया है।

अभी तक आपने कई तरह की बाइक्स देखी होंगी। एक से बढ़कर एक डिजाइन और फीचर वाली बाइक देखने के बाद आप देखेंगे एक ऐसी बाइक देखेंगे जो बिना स्टैंड के ही खड़ी रहती है। 

पॉवरफुल कार बनाने के साथ ही दमदार बाइक के लिए पहचानी जाने वाली कंपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) ने एक ऐसी ही बाइक बनाई है जो बिना स्टैंड के खड़ी रहती है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बाइक की खासियत के बारे में...

बिल्कुल ही नए लुक में नजर आने वाली यह बाइक BMW R nineT नाम से आती है। इस बाइक को रूस के कस्टमाइजर Zillers Garage ने नया लुक औऱ डिजाइन दिया है। उन्होंने इसे इस तरह से मॉडिफाई किया कि अब इसको खड़ा करने के लिए स्टैंड की जरूरत नहीं होती।

​बेली पैन पर टिकी है बाइक
बाइक के एल्यूमीनियम फ्रेम को इस तरह से कस्टमाइज्ड किया गया है कि वह अपने बेली पैन पर टिकी हुई है। बाइक के कंट्रोल पैनल के जरिए इसे कंट्रोल किया जा सकता है।

तो पहली बात तो ये है कि यह बाइक कंपनी से इस डिजाइन के साथ नहीं आती कि बिना स्टैंड के खड़ी हो सके। लेकिन कस्टमाइज करने वाले ने इसे इस तरह से डिजाइन किया कि इसे बिना स्टैंड के खड़ा किया जा सके।

इस बाइक में इंजन को छोड़कर बाकी सबकुछ कस्टमाइज करने वाले ने इन-हाउस डिजाइन किया है। कंपनी से आने वाली बाइक में कोई भी स्टोरेज कम्पार्टमेंट नहीं होता लेकिन इस बाइक में कस्टमाइजेशन के बाद स्टोरेज की जगह बनाई गई है। इसके अलावा इसमें फोन चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है।

फोटो क्रेडिट: Twitter/BMWMotorradSA/Bikeexif

Web Title: The stand-less BMW bike R nineT modified by Russian customiser Zillers Garage
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे