पैसे नहीं हैं फिर भी न करें चिंता, खरीदें टाटा की कार, 6 महीने तक भूल जाएं EMI की टेंशन

By रजनीश | Published: July 9, 2020 12:14 PM2020-07-09T12:14:32+5:302020-07-09T12:14:32+5:30

कोरोना संकट को देखते हुए लोग पैसों की ज्यादा से ज्यादा बचत कर रहे हैं और इसका असर कार निर्माता कंपनियों की बिक्री पर भी देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि कंपनियों को ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह की स्कीम लॉन्च करनी पड़ रही हैं।

Tata Motors brings in six-month EMI holiday scheme on select models | पैसे नहीं हैं फिर भी न करें चिंता, खरीदें टाटा की कार, 6 महीने तक भूल जाएं EMI की टेंशन

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकोरोना संकट में जहां लोग अपने पैसों को बहुत ही जरूरी काम के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं वहीं कंपनियां ग्राहकों को कई तरह की फाइनेंस स्कीम दे रही हैं।ग्राहकों पैसे की चिंता न करते हुए कार खरीद सकें इसके लिए टाटा मोटर्स ने करुर वैश्य बैंक के साथ करार किया है। इस बैंक से ग्राहकों को 5 साल के लिए लोन मिलेगा।

कोरोना संकट के चलते ऑटोमोबाइल सेक्टर को एक बार फिर बुरे दौर का सामना करना पड़ा। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के ऑफर पेश कर रही हैं। अब टाटा मोटर्स ने नई गाड़ी खरीदने पर 6 महीने के लिए ईएमआई हॉलीडे स्कीम शुरू की है। 

ईएमआई हॉलीडे स्कीम में ग्राहकों को केवल ब्याज चुकाना होगा। यह ऑफर टाटा की टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रॉज जैसी कारों के लिए उपलब्ध है। 

ऑन-रोड 100 पर्सेंट फंडिंग
कोरोना के दौरान आपकी जॉब चली गई है या फिर आपने जॉब छोड़ दी है तो कंपनी की तरफ से ऑन-रोड 100 पर्सेंट फंडिंग और जीरो डाउन पेमेंट की भी सुविधा दी जा रही है। 

5 से 8 साल तक के लिए मिलेगा लोन
ग्राहकों की सुविधा के लिए टाटा मोटर्स ने करुर वैश्य बैंक के साथ करार किया है। इस बैंक से ग्राहकों को 5 साल के लिए लोन मिलेगा। करुर वैश्य बैंक सैलरीड और सेल्फ-एम्प्लॉयड दोनों तरह के लोगों के लिए लोन उपलब्ध कराता है। 

यदि कोई भी ग्राहक 5 साल से ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो उन्हें 8 सालों तक का लोन भी मिल जाएगा। 

EMI काफी कम
लोन और ईएमआई की बात करें तो टाटा की अल्ट्रॉज (Altroz) कार खरीदने पर इसकी ईएमआई 5555 रुपये, नेक्सॉन (Nexon) खरीदने पर ईएमाई 7499 रुपये और टियागो (Tiago) खरीदने पर ईएमआई 4999 रुपये से शुरू है। ऐसे में आप अगर कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह अच्छा मौका है।

Web Title: Tata Motors brings in six-month EMI holiday scheme on select models

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे