Tata altroz launched at 5.29 lakh rupees, Know the features and details | टाटा मोटर्स ने अपनी नई कार 'Altroz' की लॉन्च, शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपये; जानिए इसके फीचर्स
टाटा मोटर्स ने अपनी नई कार 'Altroz' की लॉन्च, शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपये; जानिए इसके फीचर्स

Highlightsअल्ट्रोज के पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपये व डीजल संस्करण की शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये है।अल्ट्रोज को जीएनसीएपी से फाइव स्टार रेटिंग मिली है और यह अपनी श्रेणी की सबसे सुरक्षित कार आंकी गयी है।

प्रमुख वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी बीएस- छह मानक वाली नयी कार अल्ट्रोज जयपुर में पेश की। इसकी शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपये है। कंपनी के मुख्य तकनीकी अधिकारी राजेंद्र पेटकर ने संवाददाताओं को बताया कि अल्ट्रोज बीएस छह उत्सर्जन मानक के लिए तैयार अपनी तरह की पहली डीजल हैचबैक है।

कंपनी ने इस कार के जरिए प्रीमियम हैचबैक खंड में कदम रखा है। उन्होंने कहा कि टाटा अपने वाहनों में सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है और अल्ट्रोज को जीएनसीएपी से फाइव स्टार रेटिंग मिली है और यह अपनी श्रेणी की सबसे सुरक्षित कार आंकी गयी है।

उन्होंने बताया कि अल्ट्रोज के पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपये व डीजल संस्करण की शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये है। पेटकर ने कहा कि कंपनी ने अल्ट्रोज को एन अल्फा आर्किटेक्चर पर तैयार किया है और इसमें डिजाइन व प्रौद्योगिकी भी नये स्तर का है।

इसके साथ ही कंपनी ने अपनी कार टियागो, टिगोर व मिड एसयूवी नेक्सा के नये संस्करण भी पेश करने की घोषणा की है जिसमें बीएस छह उत्सर्जन मानक वाले इंजन होंगे।

Web Title: Tata altroz launched at 5.29 lakh rupees, Know the features and details
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे