Royal enfield classic 350 s launched at rupee 1.45 lakh | Royal Enfield ने अपनी नई बाइक Classic 350 S की लॉन्च, 1.45 लाख है कीमत
Royal Enfield ने अपनी नई बाइक Classic 350 S की लॉन्च, 1.45 लाख है कीमत

Highlightsरॉयल एनफील्ड की नई क्लासिक 350 एस बाइक दो कलर- प्योर ब्लैक और मर्करी सिल्वर में उपलब्ध है।कंपनी ने Royal Enfield Classic 350 S में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है।

रॉयल एनफील्ड ने अपनी सबसे पॉपुलर बाइक क्लासिक 350 का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को Royal Enfield Classic 350 S नाम से बाजार में उतारा गया है। कंपनी ने इस नई बाइक की कीमत 1.45 लाख रुपए रखी है। कॉस्ट कटिंग के लिए कंपनी ने इस बाइक में सिंगल चैनल एबीएस दिया है। इसके अलावा कंपनी ने Classic 350 S में और भी कई तरह के बदलाव किए हैं।

कीमत कम करने के लिए उठाए ये कदम

कीमत कम रखने के लिए इस बाइक में वील्ज और इंजन ब्लॉक को ब्लैक कलर में दिया गया है। नई बाइक के फ्यूल टैंक पर कंपनी का लोगो भी अलग स्टाइल में है। रॉयल एनफील्ड की नई क्लासिक 350 एस बाइक दो कलर- प्योर ब्लैक और मर्करी सिल्वर में उपलब्ध है।

कंपनी ने Royal Enfield Classic 350 S में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 346cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 19.8hp का पावर और 28Nm टॉर्क जनरेट करता है।

तमिलनाडु और केरल में उपलब्ध

Royal Enfield Classic 350 S अभी सिर्फ तमिलनाडु और केरल में उपलब्ध है। देश भर में इसकी बिक्री कब से शुरू होगी, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, कंपनी पहले कह चुकी है कि वह अपनी बाइक्स का किफायती वेरियंट लाएगी, जो ज्यादा लोगों की पहुंच में होंगी। इससे माना जा रहा है जल्द यह बाइक देश भर में उपलब्ध होगी।


Web Title: Royal enfield classic 350 s launched at rupee 1.45 lakh
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे