इस दिवाली आएगी नई  Maruti Suzuki WagonR, जानें क्या है खासियत

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 4, 2018 04:44 PM2018-05-04T16:44:42+5:302018-05-04T16:44:42+5:30

ये कार Dzire, Swift और  Baleno को टक्कर देते हुए Alto के बाद दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन जाएगी।

New Maruti Suzuki WagonR to be launched by Diwali | इस दिवाली आएगी नई  Maruti Suzuki WagonR, जानें क्या है खासियत

इस दिवाली आएगी नई  Maruti Suzuki WagonR, जानें क्या है खासियत

नई दिल्ली, 4 मई। Maruti Suzuki अपनी नई  WagonR को इस दिवाली लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक अभी WagonR के एक महीने में क़रीब 14,000 युनिट्स बिकते है। माना जा रहा है कि ये कार Dzire, Swift और  Baleno को टक्कर देते हुए Alto के बाद दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन जाएगी।

नई  WagonR को भारतीय रोड पर टेस्ट के लिए उतारा गया। ये बात बिल्कुल साफ है कि नई  WagonR में पहले जैसी ही स्लैब-साइडेड और टॉल ब्वाय डिजाइन में ही आने वाली है। जैसा की  WagonR पहले से ही ज्यादा स्पेस के लिए जानी जाती रही है, उसी तरह नई WagonR में भी काफी स्पेस है।

बता दें की नई WagonR की जापान में पहले से ही  बिक्री शुरु हो चुकी है लेकिन भारत में ये कार नए रुप में देखी जाएगी। जापान में इस कार में 660cc का इंजन लगा है लेकिन भारत में इस कार में 1-लीटर पेट्रोल एंजिन लगा होगा। इस कार में 5 स्पीड मैन्यूअल गियरबॉक्स और AMT ट्रैन्स्मिशन की सुविधा होगी। नई WagonR का टक्कर Tata Tiago, Renault Kwid, Maruti Celerio और  Hyundai की नई Santro से होगी जो इस साल लॉन्च होने वाली है।

Web Title: New Maruti Suzuki WagonR to be launched by Diwali

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे